बीजेपी-शिवसेना की खटपट पर असदुद्दीन ओवैसी बोले, 50-50 बिस्किट मार्केट में नया आया है

0
207

Asaduddin Owaisi Photo Credits: Twitter(AIMIM)

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “ये 50-50 क्या है? कोई नया बुस्किट आया है क्या? कितना 50-50 करोगे? कुछ महाराष्ट्र के वासियो के लिए भी बचाकर रखिए।” महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर भाजपा और शिवसेना के बीच खटपट पर AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने चुटकी लेते हुए तंज कसा है।

ओवैसी ने बताया कि मार्केट में नया 50-50 बुस्किट आया है। उन्होंने कहा कि भाजपा-शिवसेना को महाराष्ट्र वासियो ने इतना बड़ा जनादेश दिया है, लेकिन इनको इसकी कोई फिकर ही नहीं है। महाराष्ट्र में 24 अक्टूबर को आए विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद शिवसेना यहां ढाई-ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री पद तथा सरकार में 50-50 की भागेदारी के लिए अड़ी हुई है। लेकिन भाजपा ने स्पष्ट कर दिया कि उद्धव ठाकरे की पार्टी से उन्होंने ऐसा कोई समझौता नहीं किया था।

इस चुनाव में 288 सदस्यीय महाराष्ट्र विधानसभा में शिवसेना ने 56 और भाजपा ने 105 सीटों पर कब्जा किया। इसी को लेकर असुद्ददीन ओवैसी ने भाजपा-शिवसेना पर तीर छोड़ा है। ओवैसी ने कहा, ये 50-50 क्या है, कोई नया बुस्किट आया है क्या? कितना 50-50 करोगे? कुछ महाराष्ट्र की जनता के लिए भी ध्यान रखिए।

मेरा मत है कि आपको महाराष्ट्र के लोगो ने इस मुकाम पर खड़ा किया है, आप उनके लिए कुछ अच्छा विचार कीजिए। ओवैसी ने कहा, राज्य में किसान अपनी परेशानियों को लेकर बहुत गंभीर हैं, लेकिन भाजपा-शिवसेना 50-50 की बात कर रही है। यह किस तरह का सबका साथ सबका विकास का मुद्दा है।

ओवैसी ने साथ ही यह भी बताया, मैं नहीं बोल सकता की महाराष्ट्र का अगला सीएम पद का दावेदार कौन होगा। लेकिन AIMIM सरकार बनाने के लिए भाजपा या शिवसेना का Support नहीं करेगी। उन्होंने बताया कि अभी यहां म्यूजिकल कुर्सी चक्कर लगा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here