Sunday, December 5, 2021
Home > Ek Number > तृणमूल सांसद नुसरत जंहा एक बार फिर से गले मे मंगलसूत्र पहने दिखाई दी।

तृणमूल सांसद नुसरत जंहा एक बार फिर से गले मे मंगलसूत्र पहने दिखाई दी।

Photo Courtesy: Instagtram

TMC सांसद नुसरत जहां ने जबसे पति निखिल जैन के साथ हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की हैं, तबसे वह लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। हर दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में नजर आ रही है। जबसे हिन्दू रीति-रिवाजों से शादी की है, उसी दिन से रूढ़िवादियों ने नुसरत जहां की आलोचना करना शुरू कर दिया था।

आपको बता दें की बहुत बार रूढ़िवादियों ने उन्हें ऐसा करने से मना भी किया था, लेकिन उन चीज़ों पर ध्यान न देते हुए, नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर एक और Photo Share की हैं। इसमें उनके साइड में एक बड़ा सा फूलो का गुलदस्ता रखा दिखाई दे रहा है। वहीं उनके गले में एक बड़ा मंगलसूत्र दिखाई दे रहा हैं।

इस Photo में उनके चेहरे की चमक बता रही कि वो बहुत खुश है। उनके Face पर Smile देखने लायक है। खवरो के अनुसार इस Photo को उनके पति निखिल (Nikhil Jain) ने ही खींचा हैं। इस photo को सोशल मीडिया पर Share करते हुए नुसरत जहां ने कहा है की ‘जहां फूल खिलते हैं, वहीं आशाएं नजर आती हैं और प्यार ऐसा फूल है, जिसे आपको बढ़ने देना होता हैं, फोटो के लिए साभार निखिल जैन।’


नुसरत जहां ने हिंदू रीति-रिवाजों से अपनी शादी करवा ली है क्योंकि उनके पति हिन्दू है। वह बांग्ला फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री है और तृणमूल कांग्रेस की सांसद हैं। मांग में लाल रंग के सिंदूर लगाने और गले मे मंगलसूत्र पहनने को लेकर वह बहुत चर्चो में है और अब वह कट्टरपन्तियों का निशाना बनी हुई हैं।

नुसरत जहां ने कल निकली भगवान जगन्नाथ जी की यात्रा में भाग लिया। भगवान जगन्नाथ जी की आरती में भी शामिल हुई। भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा में शामिल होकर वह बहुत तेज वायरल हो गई है, जिससे उनको लेकर मामले और सुर्खियों में आ गया है।

सूत्रों की खवरो के मुताविक रूढ़िवादियों का कहना है कि उनके धर्म में किसी अन्य धर्म के कर्मकांड को अपनाने की परमिशन नहीं है। TMC MP नुसरत जहां ने इन सब बातों का खंडन करते हुए इस्कॉन मंदिर में अपने पति के साथ गई और वहाँ पहुँचकर रथयात्र में भी शामिल हुई।

Ek Number News
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
https://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!