महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में एक्टर एजाज खान को मिली करारी हार, मिले बस इत्ते से वोट

0
369
Ajaz Khan Lost election
Byculla Election Results 2019: Bigg Boss 7 Contestant Actor Ajaz Khan Loses From Mumbai's Byculla Seat. Ajaz Khan Lost election very badly.

Image Credits: Twitter (@AjazkhanActor)

Maharashtra: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणाम आते ही एजाज खान एक बार फिर सुर्खियों में छा गए है। महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के गठबंधन पर जनता ने भरोसा जताया है। इस चुनावी दौड़ में बॉलीवुड सेलेब्रिटी और बिग बॉस-7 के कंटेस्टेंट रह चुके एजाज खान ने भी विधानसभा चुनाव मैदान में अपना हाथ आजमाया था।

मुबंई की भायकली सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में अपनी सिक्का उछलने चुनावी मैदान में उतरकर एजाज खान को एक नेता के रुप में लोगो ने नपसंद कर दिया। इस सीट पर यामिनी यशवंत जाधव ने जीत अपने नाम दर्ज की। AIMIM के वारिस यूसुफ पठान दूसरे पायदान पर रहे।

Ajaz Khan पहले Big Boss में भी आया था

एजाज खान अभी चुनाव की वजह से सुर्खियों में छाय हुये हैं। Big Boss के कंटेस्टेंट और अभिनेता एजाज खान की महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में करारी हार का सामना करना पड़ा है। एजाज खान साउथ मुंबई के बायकुला विधानसभा से चुनाव मैदान में खड़े हुए था, जिसमें उन्हें नोटा से भी कम Vote हासिल हुई। वे निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में खड़े थे।

शिवसेना उमीदवार ने चुनाव जीतकर बाजी मार ली। एजाज खान के विरुद्ध मैदान में शिवसेना की उम्मीदवार यामिनी यशवंत जाधव थी, जिन्होंने 20023 Vote से एजाज को हार का सामना करना पड़ा। एजाज खान को महज 2174 Vote प्राप्त हुए थे। जबकि नोटा में 2791 Vote पड़े थे।

विवाद बना पराजय का कारण

एजाज खान पिछले कई दिनों से सुर्खियों में छाए रहे। कभी हाथापाई को लेकर तो कभी नशीले पदार्थ रखने को लेकर और कभी धार्मिक भावनाएं के खिलाफ भड़काने वाले Video Post करने को लेकर उनकी गिरफ्तारी भी हुई। इन्हीं सब बातों के कारण उन्हें चुनाव में पराजय का मुंह देखना पड़ा।
जबकि इससे पहले भी वो आपत्तिजनक हरकतों से सुर्खियों में छाए रहते है। कुछ दिन पहले उन्होंने टिक टोक पर आपत्तिजनक Video बनाने को लेकर अरेस्ट भी कर लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here