मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर पूर्व MP CM शिवराज सिंह चौहान नें क्या कहा, जानें

0
198
Shivraj Singh Chouhan
Madhya Pradesh Ek CM Shivraj Singh Chouhan Statement on 100 days complete of PM Modi Government. BJP Leader Shivraj Singh Chouhan news Updates.

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और BJP नेता शिवराज सिंह चौहान ने भारत सरकार को बधाई दी। उन्होंने कहा कि बीते 100 दिनों में ऐसे अनेक अभूतपूर्व परिवर्तन हुए जिनसे देश की स्थिति और दिशा दोनों को विकास की रफ्तार मिल गई।

शिवराज सिंह चौहान ने आगे बताया कि मैं आश्वस्त हूँ कि प्रधानमंत्री मोदी के आधिकारिक में भारत ऐसे ही विकास की गति पर आगे बढ़ता रहेगा।
केंद्र की मोदी सरकार ने अपने 100 दिन कम्पलीट कर लिये है। जिसके बाद बीजेपी सरकार अपने 100 दिनों के कामकाज का लेखा जोखा भारतवासियों के सामने पेश कर रही है।

बीजेपी ने अपने इन 100 दिनों के कार्यकाल में कई ऐतिहासिक निर्णय लिये है। इन ऐतिहासिक निर्णय पर किसी ने Support किया तो किसी ने उसके खिलाफ कहा। इसी अवसर पर रविवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बताया बीजेपी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल के 100 दिनों में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये है।

जिनमे सबसे अहम निर्णय जम्मू कश्मीर के विशेष दर्जे अनुच्छेद 370, 35A को समाप्त करना और जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के केंद्र शासित प्रदेश घोषित किया था। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि अनुच्छेद 370 समाप्त हुये 35 दिन गुजर चुके हैं।

इस दौरान विरोधी के द्वारा केवल कुछ छोटी घटनाएं को ही अंजाम दिया गया है। जम्मू कश्मीर के स्थिति धीरे धीरे समान्य हो रही हैं। वहीं बीजेपी के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे करने पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहल लाल खट्टर ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दी है।


उन्होंने ट्वीट करते हुए सरकार की उपलब्धियों की प्रशंसा की है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि इतने कम समय के भीतर धारा 370 के मुख्य खंडों को हटाने से लेकर तीन तलाक बिल तक पास कराने जैसे कई महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here