Friday, August 6, 2021
Home > India > जाने क्यों रजत शर्मा ने दिया DDCA अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा, ईमानदारी को लेकर कही ये बात।

जाने क्यों रजत शर्मा ने दिया DDCA अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा, ईमानदारी को लेकर कही ये बात।

Photo Credits: Times Of India on Twitter

पत्रकार और दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन DDCA के अध्यक्ष रजत शर्मा ने अपने पद से तत्काल प्रभाव से त्याग पत्र दे दिया है। इस बात की इन्फॉर्मेशन DDCA ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि “रजत शर्मा ने DDCA के अध्यक्ष पद से त्याग पत्र दे दिया है। DDCA ने तत्काल प्रभाव से इसे सर्वोच्च परिषद तक पहुचा दिया है।”

सूत्रों से जानकारी मिली है कि प्रसिद्ध पत्रकार रजत शर्मा के विरुद्ध दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन DDCA के सभी निदेशकों ने प्रस्ताव पारित करके उनकी Power ले ली थीं। ऐसे में उनकी कोई इम्पोर्टेन्ट बची नही थी। उनके पास काम भी नही था ज्यादा।

अपने त्यागपत्र पर रजत शर्मा ने समाचार एजेंसी ANI से इंटरव्यू के दौरान बताया कि “ऐसा लगता है कि DDCA में ईमानदारी और पारदर्शिता के सिद्धांतों के साथ काम करना मुमकिन नहीं है, जिससे मैं कोई भी हालात पर एग्रीमेंट करने के लिए Ready नहीं हूं। मैंने ये ईमानदारी पूर्व केंद्रीय मंत्री और मेरे सबसे अच्छे मित्र अरुण जेटली से ग्रहण की है।”

Rajat Sharma wrote on twitter, DDCA Ombudsman Hon’ble Justice Badar Ahmed has overruled! He has ordered that my resignation is put in abeyance and that I continue to handle DDCA affairs.

पत्रकार रजत शर्मा ने आगे कहा कि जब उन्होंने DDCA के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी लेनी थी तो संघ का के पास कोई खजाना नही था, लेकिन मौजूदा समय मे एसोसिएशन के पास लगभग 25 करोड़ रुपये की राशि है। रजत शर्मा ने कहा कि मैं अपनी ईमानदारी किसी भी कीमत पर नही बेचूंगा, चाहे मुझे अपने पद से इस्तीफा ही क्यो ना देना पड़े। मुझे मंजूर है लेखों ईमानदारी के साथ कोई अग्रीमेंट नही कर सकता।

रजत शर्मा ने DDCA अध्यक्ष दिल्ली के ऐतिहासिक स्टेडियम फिरोजशाह कोटला का नाम परिवर्तित करके अरुण जेटली स्टेडियम रखने का प्रस्ताव दिया था, जिसे हरी झंडी मिल गई है। स्वर्गीय पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली रजत शर्मा के अच्छे दोस्त थे।

इसके अतिरिक्त अरुण जेटली DDCA के बहुत टाइम तक अक्ष्यक्ष रहे थे। रजत शर्मा को पिछले साल जुलाई 2018 में DDCA के अध्यक्ष पद के लिए चुना गया था। रजत शर्मा ने पूर्व क्रिकेटर मदनलाल को पीछे छोड़ा दिया था अध्यक्ष पद की दौड़ में।

Ek Number News
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
https://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!