मात्र 849 रुपये का यह टेबल AC आपको गर्मी में भी देगा ठंडी का अहसास, आएगी चैन की नींद

0
2102
Portable Mini AC
Mini Portable Air Cooler Fan Arctic Air Personal Space Cooler Easy Way to Cool Any Space Air Conditioner Device Home Office. Small AC for room.

Demo File Photo

Delhi: ठण्ड के दिन अब गए और गर्मियों का मौसम (Summer season) आ गया है और अब लोग तपती गर्मी से छुटकारा पाने की जुगत में लग गए हैं। गावों में कोई अपने झोपड़े में गोबर लीप रहा है, तो कोई अपने पक्के मकान में वेंटिलेशन तैयार करवा रहा है। कुछ लोग तो अपने अपने घरो में और आस पास पेड़ पौधे उगाकर ठगी हवा की ठंडक का जुगाड़ कर रहे हैं।

वहीँ शहरों और मेट्रो सिटीज में लोग गर्मी बढ़ने से पहले ही अपने घर के कूलर-पंखे और एयर कंडीशनर ठीक करवाने में लगे हैं। गर्मी का मौसम आते ही कुछ लोग अपने पुराने AC को बदलकर नए प्रोडक्ट्स लेकर आते हैं, जिससे गर्मियों के दिन में बिना किसी तकलीफ ले बीत जाएँ।

महंगे AC की जगह पोर्टेबल टेबल AC

अब गर्मी से निजात पाने के लिए हर कोई AC में नहीं खरीद सकता हैं और ना ही AC का भारी बिजली बिल अफोर्ड कर सकता है। ऐसे में आपको बता दें कि बाजार में कई शानदार AC मिल रहे है। अगर आप एक पोर्टेबल एसी खरीदना चाहते हैं, तो हम आपको एक अच्छे और सस्ते पोर्टेबल एसी के बारे में बता रहे है।

आपको बता दें की ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजन एक पर एयर कंडीशनर (Air Conditioner) मिल रहा है, जो साइज में किसी बॉक्स जितना है और इसे आप आसानी से अपने हाथ से उठाकर कहीं भी ले जा सकते हैं। इसे आप घर में कहीं भी रख सकते हैं।

हल्का और ठंडक देने वाला टेबल AC

ये बहुत ही सस्ता, हल्का और ठंडक देने वाला टेबल ऐसी (Table AC) है। इसे आप जहाँ चाहें, वहां रखिये। टेबल, बैड, स्टूल या कहीं भी रखिये। एक और खास बात यह है की इसे आप यूएसबी केबल की मदद से चला सकते हैं। इसकी कूलिंग रेंज बहुत अच्ची है और यह छोटे कमरे में शानदार कूलिंग देता है।

आपको ठंडी और डस्ट फ्री हवा देता है

आपको बता दें कि इस एयर कंडीशनर में आपको लो स्पीड मिडिल स्पीड और हाई स्पीड का ऑप्शन दिया जा सकता है और आप अपनी जरूरत के हिसाब से स्पीड को सेट करके कूलिंग का मज़ा ले सकते हैं। यह थ्री इन वन एयर कूलर ह्यूमिडीफायर और प्यूरीफायर का काम करता है। यह आप तक डस्ट फ्री हवा पहुंचाने का काम करता है।

यह काफी कूल होती है। इसे एक बटन के ज़रिये इस्तेमाल किया जा सकता है। यह बटन AC की बॉडी के ऊपर लगा होता है, जिसे दवाकर आप ठंडक का आनंद ले सकते हैं। इसकी कीमत भी बहुत कम है। आप इसे केवल 849 रुपए में खरीद सकते हैं, जो कि आपके बगत में भी है। मतलब अब हर कोई AC का मज़ा ले सकता है। वो समय गया, जब केवल रहीस शख्स ही AC की ठंडक में होता था।

अगर आप अमेजॉन पर सर्च करना चाहते हैं तो अंग्रेजी में आपको Mini Portable Air Cooler Fan Arctic Air Personal Space Cooler Easy Way to Cool Any Space Air Conditioner Device Home Office देखना होगा। आप 100-200 रुपए और लगाकर दूसरे Mini Portable AC भी ले सकते हैं, जो की 1000-1200 रुपए की रेंज में आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here