भारतीय परिवार ने बाली के होटल से सामान चुराया, स्टाफ ने सबक सिखाया, हर भारतीय शर्मशार

0
269
Indian Family Bali Hotal Video
Indian Family Caught By Bali Hotel Staff with stealing hotel items. Indian travellers busted for stealing hotel items by staff in Bali, video goes viral.

Photo Credits Twitter Video Crap

इस दुनिया की आबादी करीब 8 करोड़ है और पूरी दुनिया की आबादी में भारत का बहुत योगदान है. भारत की आबादी करीब सवा करोड़ है. आज आपको हर देश में भारतीय मिल जायेंगे. अनेक देशो में भारतीय अच्छा काम कर रहे है और ऊँची ऊंची पोजीशन पर है. आज के समय में गूगल से लेकर कई बड़ी कंपनी के सर्वोच्च पद पर एक भारतीय की विद्द्यमान है. फिर भी कुछ गिने चुने भारतियों की वजह से पुरे भारत को शर्मशार होना पढता है.

आज सोशल मीडिया और वर्ल्ड मीडिया पर हर भारतीय को शर्मिंदा होना पद रहा हैं. आपको बना दे ही इंडोनेशिया एक बेहद ही खूबसूरत देश है और पूरी दुनिया से इंडोनेशिया के बाली नामक स्य्हां पर लोह घूमने एयर हनीमून मनाने जाते हैं. बाली के रिसोर्ट बहुत जी फेमस है. भारतीयों के बाली जाने का सबसे बड़ा कारण वखान के अच्छे और सस्ते रिसोर्ट के अलावा सूंदर समुद्री बीच और प्राचीन खूबसूरत हिन्दू और बौद्ध मंदिर है.

आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है की एक भारतीय परिवार बाली घूमने गया था और एक रिसोर्ट ने अपना सामान बांध कर वापस जाने वाला था. पूरा सामान आर की दिग्गी में रख दिया गया था. फिर जो हुआ उनकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी.

बाली ने उस होटल या रिसोर्ट के स्टाफ ने उनकी कार के सामन निकालकर तलाशी लेना चालु कर दिया और उस बहरतीय फैमेली में पति और पत्नी के अलावा 2 या 3 बच्चे की थे, जो अंग़ेज़ी और हिंदी में बात करते देखे जा सकते हैं. जब बाली के होटल स्टाफ ने तलाशी लेना चालु ही किया था, तब वह भारतीय परिवार बहुत होश में तयह और तलाशी का विरोध कर रहा था की मानो उनको अपमानित किया जा रहा है, फिर जो हुआ उसे देखकर सभी हैरान हो गए.

भारतीय परिवार के बैग ने होटल के रूम से उठाये गए सामान, कप या छोटा जार जैसी चीज़े निकालनी चालु हो गई. वीडियो में आप होटल स्टाफ के कर्मचारी को बेग ने नकालते चीनी मिटटी के बर्तन और अन्न चीजों को देख सकते हों. यह सामान निकलने के बाद एक आदमी सॉरी बोलता देखा गया और इस गलती के लिए पैसे चुकाने की बात करता सुनाई देता है.
https://twitter.com/TamilCineHub/status/1155176803431927808
होटल का कर्मचारी कहता है की सर मुझे पता है की आपके पास बहुत पैसे है किन्तु यह सब क्या है जो आप लोगो ने किया है. हमारे होटल रूम का सामन पार कर लिया? इस पर भारतीय पुरुष अपने साथ की महिला से पूछता है तो महिला दबी आवाज़ में कहती है की अरे वो अचार रखने के लिए लिया था.

मीडिया में खबर आ रही है की इन भारतीय लोगो पर बाली के होटल मैनेजमेंट ने कोई बड़ी कार्यवाही नहीं की है और थोड़ी समझाइश देकर जाने दिया है. आज यह भारतीय परिवार बाली में बड़ी मुसीबत में फसने से तो बच गया किन्तु हर भारतीय का सर शर्म से झुका गया. अब जब भी कोई भारतीय बाली जायेगा तो क्या उसे वह होटल मेनेजमेंट और स्टाफ अच्छी नज़र से देखेगा ? यह प्रश्न आज कुछ भारतीय उठा रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here