Home > India > भाजपा नेता ने कहा नरेंद्र मोदी भगवान से कम नही है, विशेष समुदाय के लोगो को यह अधिकार दिया।

भाजपा नेता ने कहा नरेंद्र मोदी भगवान से कम नही है, विशेष समुदाय के लोगो को यह अधिकार दिया।

Shivraj Singh Chouhan

नागरिकता कानून आने के बाद लोगो ने बिना समझे उसका विरोध प्रदर्शन किया, जिससे बहुत अधिक संख्या में नुकसान हुआ। उत्तरप्रदेश, देश की राजधानी दिल्ली, कोलकाता, मध्यप्रदेश में तो स्थिति बेकाबू होने लगी थी, कई जगह 144 धारा के साथ, कर्फ़्यू लगाया गया। कुछ दिन के लिए इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी थी। उत्पातियों ने सरकारी बसों को आग के हवाले कर दिया, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुचाया, सरकारी कामो में रुकावट उत्पन्न की।

इसी बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कहा कि कुछ विशेष समुदाय के लोग अपने धर्म को लेकर बहुत चिंतित थे, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश के लोगो के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवान के समान है। बीजेपी नेता शिवराज (Shivraj Singh Chauhan ) ने प्रधानमंत्री के इस नागरिकता कानून का शुक्रिया किया।

जो 31 दिसंबर, 2014 से पहले भारत में पहुंचे तीन इस्लामी देशों के गैर-हिंदुओं को नागरिकता देने का काम करेगा। सभी को अपने धर्म के साथ जीने का अधिकार है। कोई देश या कोई धर्म किसी इंसान पर किसी भी प्रकार की ज़बरदस्ती नही कर सकता।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आयोजन को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ने गैर-समुदाय शरणार्थियों को जीवन जीने की नई दिशा और अधिकार प्रदान किया है। बीजेपी नेता शिवराज चौहान ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन लोगों के लिए भगवान के रूप में सामने आए हैं, जो नरक जैसी जिंदगी जीने को मजबूर थे। भगवान ने उन्हें जिंदगी दी, उनकी मां ने उन्हें जन्म दिया, लेकिन उनको स्वतंत्रता से जीने का अधिकार नही मिला, यह नरेंद्र मोदी हैं, जिन्होंने उन्हें नरक जैसी जिंदगी से बाहर निकालकर जीवन जीने का अधिकार दिया।

मीडिया के साथ मुलाकात के दौरान, शिवराज सिंह चौहान ने झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजे का CAA विरोध से कोई रिश्ता नही है। ऐसा कोई प्रश्न नहीं उठता। राज्य के मुद्दों पर राज्य के चुनाव लड़े जाते हैं। नागरिकता कानून को बिना सोचे समझे विरोधियों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया, इस काम मे विपक्ष के लोगो ने भी भरपूर साथ दिया।

सरकार के खिलाफ लोगो को भड़का कर नारेबाजी की, सरकार के इस फैसले का जमकर विरोध किया, प्रदर्शनकारी ये नही समझते थे कि इससे कितने लोगों को जीने का अधिकार मिल रहा है। वो भी अपनी नरक की जिंदगी से बाहर निकलना चाहते है। जिसके लिए प्रधानमंत्री मोदी सरकार ने नागरिकता कानून को पारित किया। लेकिन विपक्ष के लोगो ने इसे भी राजनीति से जोड़ दिया।

Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!