लड़की ने पुलिसवाले की वर्दी को जीभ से चाट लिया, लॉकडाउन में बाहर घूमने से रोका था: Viral Video

0
243

Photo Credits: Twitter Video Crap

भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या अभी भी लगातार बढ़ रही है, किन्तु कुछ लोग अभी भी कोरोना वायरस महामारी को लेकर गंभीर नहीं हैं। कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए जारी किये गए लॉकडाउन में केंद्र की सरकार हो या फिर प्रदेश की सरकार हो, दोनों लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रही हैं, परन्तु फिर भी कुछ लोग बाज नहीं आ रहे।

अब एक दिमाग हिला देने वाली घटना बुधवार को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में देखने को मिली। यहां कैब से जा रही एक लड़की को रोके जाने पर उसने पुलिस की वर्दी को अपनी जीभ से चाट दिया। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की पुलिसकर्मी से उलझती हुई दिखाई दे रही है।

खबर के अनुसार कोलकाता के साल्ट लेक एरिया में ये लड़की कैब गाडी से कहीं जा रही थी, तो लॉकडाउन के चलते पुलिस ने इस लड़की की कैब को रोककर पूछा कि आप लोग कहां जा रहे हैं, जब लॉकडाउन है, लोगों को घर से निकलने की मनाही है। बस इतना ही पूछने पर लड़की बहुत भड़क गई और और फिर पुलिस वाले की वर्दी को अपनी जीभ से चाट दिया।

जहां एक तरफ डॉक्टर कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग करने की सलाह दे रहे हैं, वहीं इस लड़की ने ऐसा करके पुलिस वाले की जिंदगी को खतरे में डालने की कोशिश की। हालांकि इस वीडियो में ये लड़की कहती हुई दिख रही है कि वो घर में अकेले रहती है और वो मेडिकल शॉप पर दवाई लेने जा रही है। लड़की ने कहा की उसे कुछ हुआ है और उसके मुँह से मच नकल रहा है। ये वीडियो ट्विटर पर शोएब दानियाल नामक एक यूजर ने शेयर किया।

https://twitter.com/ShoaibDaniyal/status/1242768875676004352

आपको बता दें, यह हरकत करने के लिए पुलिस ने इस लड़की को ड्यूटी कर रहे एक पुलिसकर्मी के साथ दुर्व्यवहार करने और लॉकडाउन के नियमों का पालन ना करने के लिए गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा इस लड़की के साथ कैब में बैठे इसके दोस्त और कैब के ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here