Wednesday, February 26, 2020
Home > Video > राहुल गांधी तक करंट पहुंचने में देर लगी, बहुत सी Tubelight ऐसी ही होती हैं: मोदी ने कहके ले ली: VIDEO

राहुल गांधी तक करंट पहुंचने में देर लगी, बहुत सी Tubelight ऐसी ही होती हैं: मोदी ने कहके ले ली: VIDEO

Rahul Gandhi Tubelight Video
Spread the love

Image Credits: LSTV Video Crap

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गाँधी को ऐसा सबक सिखाया है की अब राहुल अगली बार ऐसी मज़ाक़त करने के पहले कई बार सोचेंगे। राहुल गांधी के ‘डंडे मारेंगे’ के बयान पर PM मोदी ने गुरुवार को लोकसभा (Loksabha) में जवाब दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि लोग मुझे डंडे मारने की बात कहते हैं, लेकिन उन्होंने 6 महीने की बात कही है, ऐसा करने की तैयारी करने में इतना समय तो लगता ही है। क्‍योंकि पिछले 20 सालों से बहुत बुरी गालियों को सुनते आ रहा हूं।

पीएम मोदी ने कहा कि अब मैं अपने आप को गाली प्रूफ बना लिया हूं। आगे मोदी जी ने कहा कि मैं 6 महीने में कोशिश करूंगा कि सूर्य नमस्‍कार की संख्‍या बढ़ा दूं। अपनी पीठ को मजबूत बना लूंगा। मेरी पीठ को ऐसा बना लूंगा कि हर डंडा झेलने वाला बन जाऊ। अब 6 महीने का समय है हमारे पास।

इसके बाद PM मोदी की बातों पर जवाब देने और कुछ बोलने के मकसद से राहुल गांधी अपनी सीट से उठने लगे, किन्तु संसद के शोरगुल में राहुल की आवाज डाब गई। पीएम मोदी ने इस पर भी तंज कसते हुए कहा कि मैं पिछले 30-40 मिनट से बोल रहा हूं, किन्तु वहां तब करंट अभी पहुंचा है। वहां तक करंट जाने में देर लगी, बहुत सी ट्यूबलाइट्स (Tubelight) ऐसी ही होती हैं।


PM Narendra Modi tubelights Commnet on Rahul Gandhi. Prime Minister Narendra Modi after Rahul Gandhi makes an intervention in his speech in Lok Sabha: I was speaking for the last 30-40 minutes but it took this long for the current to reach there. Many tubelights are like this.

प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्ववर्ती कांग्रेस नीत सरकार को टारगेट करते हुए कहा कि पहले जो कुछ भी हुआ, राजनीति के तराजू से तौलकर और आधे-अधूरे मन से किया गया, जबकि उनकी सरकार ने चुनौतियों को चुनौती देते हुए समस्याओं का समाधान निकालने के लिये दीर्घकालिक नीति के तहत काम किया जिससें अर्थव्यवस्था आगे बढ़ी तथा वित्तीय घाटा एवं महंगाई स्थिर रही।

PM मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए लोकसभा में कहा कि लोगों ने सिर्फ एक सरकार बदली है, सिर्फ ऐसा नहीं है, बल्कि सरोकार भी बदलने की अपेक्षा की है। इस देश की एक नई सोच के साथ काम करने की इच्छा और अपेक्षा के कारण हमें यहां आकर काम करने का अवसर मिला है।

आगे PM Modi ने कहा की कोई इस बात से इंकार नहीं कर सकता कि देश चुनौतियों से लोहा लेने के लिए हर पल कोशिश करता रहा है। कभी कभी चुनौतियों की तरफ न देखने की आदतें भी देश ने देखी है। चुनौतियों को चुनने का सामर्थ्य नहीं, ऐसे लोगों को भी देखा है। उन्होंने कहा कि लेकिन आज दुनिया की भारत से जो अपेक्षा है, हम अगर चुनौतियों को चुनौती नहीं देते, अगर हम हिम्मत नहीं दिखाते और अगर हम सबको साथ लेकर चलने की गति नहीं दिखाते तो हमें लंबे अरसे तक समस्याओं से जूझना होता।

Facebook Comments

Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!