Tuesday, August 4, 2020
Home > Video > दिया मिर्ज़ा के इतने ज्यादा आंसू बहाने पर लोगो ने कहा 50 रु काट ओवर एक्टिंग का: Viral Video

दिया मिर्ज़ा के इतने ज्यादा आंसू बहाने पर लोगो ने कहा 50 रु काट ओवर एक्टिंग का: Viral Video

Dia Mirza Troll News Cry
Spread the love

Dina Mirza Image Credits: ANI Video Crap

अभी अभी बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) जयपुर लिट्रेचर फेस्टिवल में मौसम में आ रहे बदलावों को लेकर बोलते हुए रो पड़ी थीं। सार्वजनिक मंच पर रोने की वजह से सोशल मीडिया पर दीया ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। जिसके बाद अब अभिनेत्री ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। दीया के रीट्वीट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

28 जनवरी को दीया मिर्जा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। इस वीडियो को News Agency ANI के Twitter Account द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो में दीया जलवायु के बिगड़ते हालातों को लेकर रोते हुए कह रही हैं, किसी के दुख-दर्द को समझने से पीछे ना हटें। अपने आंसुओं को बहने से ना रोकें। उसे महसूस करें, उसे सभी हदों तक महसूस करें, यह अच्छा है, यह हमारी ताकत है। यह हम हैं और यह परफॉर्मेंस नहीं है।


Actor Dia Mirza breaks down while speaking at the ‘climate emergency’ session during Jaipur Literature Festival; she says, Don’t hold back from being an empathy.

दीया मिर्जा ने रोने की वजह से ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को रीट्वीट किया है। ऐसे की एक ट्वीट पर उन्होंने लिखा, ‘इसे दिल होना कहते हैं। कभी कोशिश करें। ये आपको भी किसी सॉल्यूशन का हिस्सा बनने देता है।’ इसके साथ ही एक और ट्रोलर को जवाब देते हुए दीया ने लिखा, हमारे आंसू हमारे होते हैं। लेकिन हमारे एक्शन और भी लोगों को साथ जोड़ते हैं और यह एक बहुत बड़ी बात है।

बता दें की इस वीडियो के आने के बाद दीया मिर्जा ट्विटर पर ट्रेंड होने लगीं और फिर यूजर्स ने उनके लिए ट्रोल ट्वीट्स करने शुरू कर दिए। लोगों ने पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग का जिक्र करते हुए दीया के खिलाफ ढेरों ट्वीट्स किए। एक यूजर ने उन्हें सस्ती ग्रेटा थनबर्ग तक कह दिया।


User said on Dia Mirza viral Video, 50 Rupees Kaat Overacting Ka.

दीया मिर्ज़ा के रोने और बहुत ज्यादा भावुक होने के चलते सोशल मीडिया यूजर को लगा की दिए मिर्ज़ा ड्रामा कर रही है और कुछ ज्यादा ही ओवर एक्टिंग कर रही है तो, एक यूजर के कहा की 50 रु ओवर एक्टिंग के काट लो। आपको बता दें की दिया मिर्ज़ा भी उसी बॉलीवुड ब्रिगेट से है, जो हर वक़्त बिना कुछ जाने समझे सस्ती पॉपुलरटी के लिए तपती लेके भाड़े हो जाते हैं।


Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!