Home > Video > Bigg Boss वाले Hindustani Bhau ने 15 लाख फॉलोअर की TikTok Delete की, कारण जानें

Bigg Boss वाले Hindustani Bhau ने 15 लाख फॉलोअर की TikTok Delete की, कारण जानें

Hindistani Bhau Tiktok APP Delete
Spread the love

Mumbai/Maharashtra: रियलिटी सो बिग बॉस में नजर आने वाले ‘हिंदुस्तानी भाऊ’ (Hindustani Bhau) ने हाल ही में अपने फोन से चाइनीज ऐप टीकटॉक को डिलीट (Tiktok APP Delete) कर दिया हैं। इस ऐप पर उनके 1.5 मिलियन अर्थात 15 लाख फॉलोअर थे। हिंदुस्तानी भाऊ भारत में सबसे लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार में से एक है। बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी भयउ रहे हैं।

भाऊ ने अपने टिकटॉक अकाउंट को डिलीट करके सभी फैंस को हैरान कर दिया है। आपको बता दें की ‘हिंदुस्तानी भाऊ’ एक वीडियो में अपने टिकटॉक अकाउंट को अपने मोबाइल से डिलीट करते नजर आएं, इस अकाउंट पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स थे। ऐसा करने के लिए भरी दिल चाहिए।

सोशल मीडिया स्टार हिंदुस्तानी भाऊ उतरे Youtuber के सपोर्ट में

आपको जानकारी हो की सोशल मीडिया स्टार हिंदुस्तानी भाऊ ने ऐसा Youtuber कैरी मिनाटी (Carry Minati) के समर्थन में किया है। जिसका वीडियो YouTube इंडिया ने साइबर बुलिंग के आधार पर हटा दिया था। भारत के कुछ सबसे बड़े Youtuber की कई अपीलों के बावजूद कैरी मिनाटी का वीडियो फिर से रिस्टोर नहीं हुआ।

कैरी मिनाटी ने वह वीडियो टिकटॉकर आमिर सिद्दीकी (Amir Siddiqui) को रिप्लाई देने रोस्ट वीडियो बनाया था। आपको बता दें की टिकटॉकर आमिर सिद्दीकी ने पहले यूटुबेरस को पॉइंट किया था और इसके बाद Youtube Vs Tiktok वॉर शुरू हो गया हैं। इस पर लाखों सब्सक्राइबर्स वाले यूटूबर कैर्री मिनाटी ने भी एक रोस्ट वीडियो बनाया। अन्न लोगो ने भी वीडियो बनाये थे।

Carry Minati द्वारा बनाया गया वीडियो काफी पसंद किया गया

Carry Minati द्वारा बनाया गया वीडियो सबसे अधिक like किया जाने वाला नॉन-म्यूजिक वीडियो बनने से बन कुछ ही दूर थ। हालांकि इसे हटा लिए जाने के कारण यह ऐसा नहीं हो सका। इससे नाराज होकर अनेक लोगो ने टिकटोक का विरोध और बहिस्कार किया। हिंदुस्तानी भाऊ ने इंस्टाग्राम पर यह कहा की वे YouTube द्वारा की गई इस से दुखी हैं और हिंदुस्तानी भाऊ ने एक वीडियो दिखाया की वे अपने सभी फोल्लोवेर के सामने अपने TikTok अकाउंट को डिलीट करते है।

वीडियो में हिंदुस्तानी भाऊ ने यह भी दिखाया कि उनके 1.5 मिलियन फॉलोअर थे फिर डिलीट कर दिया। हिंदुस्तानी भाई ने कहा की वह टिकटॉक की कोई परवाह नहीं करते हैं और YouTube और Instagram को अपना परिवार मानते हैं। इसलिए हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने टिकटोक अकाउंट को डिलीट कर दिया और इसे अपने फोन से अनइंस्टॉल कर दिया। अब यह वीडियो क्लिप हर जगह वायरल हो रही है।

आपको बता दे की कोरोनावायरस के कहर और फैलाव के लिए भी चीन को जिम्मेदार बताया जा रहा हैं और चीनी सामान के अलावा चीनी ऐप टिकटॉक और ज़ूम को भी डिलीट करने बहिस्कार करने का अभियान चलाया जा रहा हैं। वही टिकटोक पर देश विरोधी अजेंडा चलाने और भड़काऊ वीडियो के भी आरोप लगते रहे है।

Facebook Comments

Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!