Wednesday, February 26, 2020
Home > Video > शाहीन बाग़ में कपिल गुज्जर ने फायरिंग कर कहा, यहाँ हिन्दुओं की चलेगी, देशविरोधी खेमे में चिंता

शाहीन बाग़ में कपिल गुज्जर ने फायरिंग कर कहा, यहाँ हिन्दुओं की चलेगी, देशविरोधी खेमे में चिंता

Kapil Gujjar Shaheen Bagh Latest News
Spread the love

Kapil Gujjar Image Credits: ANI Video Crap

आज शाहीन बाग़ एक बार फिर सुर्खिर्यों में है। शाहीन बाग़ में कई दिनों से CAA विरोधी ज़बरन के धरने पर बैठे हुए हैं। इन उपद्रवियों के कारण स्थानीय लोग भी परेशान हैं। पिछले कई दिनों से आम लोगों को परेशानी हो रही है और स्कूल जाने वाले बच्चों को भी परेशानी का सामना पड़ रहा है। ऐसे में कुछ लोग बहुत गुस्से में आ जाते है और कई बार अपना आपा भी खो बैठते है। इसी बीच एक और लड़के ने शाहीन बाग़ में फायरिंग कर दी। पिछली बार गोपाल शर्मा ने यह कार्य किया था और इस बार कपिल गुज्जर ने किया है। उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियों को फायरिंग करने वाला लड़का कहता दिख रहा है कि हमारे देश में किसी की नहीं चलेगी, सिर्फ़ हिन्दुओं की चलेगी। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। कहा जा रहा है कि वह शाहीन बाग़ के उपद्रवियों को वहाँ से जाने व विरोध प्रदर्शन स्थगित करने की चेतावनी दे रहा था। ऐसे में अब उन प्रदर्शनकारियों अर्थात देश विरोधियों में काफी चिंता है।


Shaheen Bagh Protesters Women form a human chain at Shaheen Bagh afte Kapil Gujjar stunt.

अब शाहीन बाग़ के प्रदर्शन और उत्पात से देश की जनता में काफी करवाहट पैदा हो रही है और लोग इस शाहीन बाग़ के CAA विरोधी प्रोटेस्ट ने त्रस्त हो चुके है। ऐसे में कुछ लोग अपना एंग्री यंगमैन वाला रूप दिखने उतारूं हैं। इससे पहले भी गोपाल ने भी शाहीन बाग़ में इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया था।

दिल्ली के जामिया नगर में नागरिकता कानून CAA विरोधी मार्च के दौरान फायर करने वाले युवक ने अपनी फेसबुक ID पर पहले ही ये करने का ऐलान कर दिया था। लड़के की पहचान गोपाल के तौर पर हुई थी। गोपाल की फेसबुक आईडी को देखने पर पता चला था कि पिछले कई दिनों से शाहीन बाग और जामिया में CAA विरोधी प्रदर्शन कर रहे लोगों से खफा चल रहा था।

शाहीन बाग़ में फायरिंग करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम कपिल गुर्जर बताया है। वो दिल्ली-नोएडा सीमा पर स्थित दल्लुपुरा गाँव का निवासी है। कपिल गुर्जर ने जय श्री राम कहा और भारत के हिन्दू राष्ट्र होने की बात भी कही। जामिया नगर के Anti CAA Protesters वामपंथियों ने Kapil Gujjar के नाम पर अब अपनी रोटी सेंकनी शुरू कर दी है।


Delhi: Man who have done incident in Shaheen Bagh has been taken away from the spot by police. The man claims to be Kapil Gujjar, a resident of Dallupura village (near Noida border).

पुलिस का कहना है कि शाहीन बाग़ में Kapil Gujjar ने हवाई फायरिंग की, लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए उसे पकड़ लिया। मौके पर दो कारतूस पड़े मिले हैं। ये फायरिंग उस स्टेज के पीछे हुई, जहाँ पूरे देश भर से कई कथित एक्टिविस्ट्स आकर Protesters को भड़काने में लगे हुए हैं। इसी स्टेज से देशद्रोह के आरोपित Sharjeel Imam ने भी Speech दिया था।

Facebook Comments

Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!