सलमान खान को चेकिंग के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर रोकने वाले CISF जवान को किया गया पुरस्कृत

0
517
CISF Officer To Salman Khan
CISF officer rewarded who stopped Salman Khan at Mumbai Airport. The CISF has said that the officer was 'suitably rewarded for exemplary professionalism.

Photo Credits: Twitter Video Crap

Mumbai: पिछले दिनों सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर CISF जवान ने चेकिंग के लिए रोका था। मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार खबरें आईं कि सलमान खान को एंट्रेस पर रोकने के कारण जवान को CISF ने सजा दी है। अब सीआईएसएफ (CISF) की तरफ से इन अटकलों पर सफाई आई है। जिसके अनुसार सलमान को रोकने वाले अफसर को दंड नहीं ईनाम दिया गया है।

जांच के लिए एयरपोर्ट चेकिंग के गेट पर रोका

पिछले दिनों जब सलमान खान मुंबई एयरपोर्ट से टाइगर 3 के शूट (Tiger 3 Shooting) के लिए निकल रहे थे तब एंट्रेस गेट पर एक CISF जवान ने चेकिंग के लिए दबंग खान को रोका था। उस समय वहां पैपराजी भी उपस्थित थे, इसलिए सलमान खान को गेट पर रोकने का नजारा लोगो ने कैमरे में कैप्चर कर लिया था।

सलमान को रोके जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर Viral होने लगा। लोग CISF जवान की तारीफ करने लगे। लोग जवान को सुपर हीरो कहने लगे। देखते ही देखते वह जवान वायरल हो गया और उनके बारे में लोग तरह तरह की गॉसिप करने लगे।

सलमान को रोकने वाले अफसर को सजा नहीं, मिला ईनाम

इस बीच ऐसी भी खबरें आईं कि सलमान खान (Salman Khan) को एंट्रेस पर रोकने के कारण जवान को CISF ने सजा दी है। लेकिन ये सच नही है अब सीआईएसएफ की तरफ से इन अटकलों पर सफाई आई सामने जिसके अनुसार, सलमान खान को रोकने वाले अफसर को दंड नहीं ईनाम दिया गया है।

CISF ने अफसर को दंड देने वाले ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, इस ट्वीट का कंटेंट गलत है। ये आधारहीन है वास्तव में संबंधित ऑफिसर को ड्यूटी के दौरान प्रोफेशनलिज्म का सटीक उदाहरण पेश करने के लिए पुरस्कृत किया गया है।

फिल्म टाइगर 3 की बात करें तो इसकी शूटिंग रूस में चल रही है। फिल्म के पहले दो पार्ट Hit रहे थे। टाइगर फ्रेंचाइजी को लोग काफी लाइक करते हैं। फिल्म के पहले दो पार्ट्स में भी सलमान खान के साथ कटरीना कैफ ही सामने आई थीं। सलमान और कटरीना कैफ की जोड़ी ने लोगों का दिल लिया था।

https://twitter.com/MeghUpdates/status/1428778678553505796

सलमान खान और कटरीना कैफ ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। सीआईएसएफ की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया कि इस ट्वीट में गलत इन्फॉर्मेशन दी गई है। सच्चाई ये है कि अपने कर्तव्य को निभाने के लिए जवान को उपयुक्त पुरुस्कार दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here