Tuesday, November 24, 2020
Home > Video > रिहा चक्रबोर्ती के सबसे बड़े झूठ को अंकिता लोखंडे ने एक्सपोज़ किया, अब रिहा बचेगी नहीं: VIDEO

रिहा चक्रबोर्ती के सबसे बड़े झूठ को अंकिता लोखंडे ने एक्सपोज़ किया, अब रिहा बचेगी नहीं: VIDEO

Ankita Lokhande on Rhea
Spread the love

File Image Credits: IANS

Mumbai: सुशांत (Sushant Singh Rajput) मामले में ED, CBI, NCB लगातार संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। वही अब रिया चक्रवर्ती के पड़ोसियों ने भी रिया और उनके परिवार के खिलाफ रोष जाहिर किया है। रिया (Rhea Chakroborthy) के पड़ोसियों ने कहा है कि इन लोगों को गिरफ्तार करना चाहिए, नहीं तो वो लोग भाग जायेंगे।



आपको बता दे की अर्नब गोस्वामी वाले रिपब्लिक भारत TV ने जब रिया के पड़ोसियों से बात की तो उन्होंने कहा, सुशांत अपकमिंग स्टार था। इस केस में बड़े लोग शामिल हैं। हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है। एक अन्य पड़ोसी ने कहा, ‘रिया की मां को सब कुछ पता है। CBI को इनकी मां से पूछताछ करनी चाहिए। इस केस में रिया का भाई, मां, पिता सब शामिल हैं। ये लोग काला जादू करते थे। ये लोग छुप कर बैठे हैं। इन लोगों ने सुशांत के साथ गलत किया। इन लोगों को अभी अरेस्ट करना चाहिए नहीं तो ये लोग भाग जाएंगे।’ अब रिहा के पडोशी भी अभियान में शामिल हो गए है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नए अपडेट और बड़े खुलासे सामने आये है। पिछले कई दिनों से इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी कि इसमें मादक पदार्थो का षड्यंत्र हो सकता है। अब NCB ने सुशांत मामले में केस दर्ज कर लिया है।

एनसीबी ने मादक-पदार्थो के षड्यंत्र को देखते हुए जांच के लिए केस दर्ज किया है। एजेंसी ने 20, 22, 27, 28, 29 NDPS Act के तहत रिया (Rhea Chakraborty) के नेक्सिस के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। रिया (Rhea Chakraborty) के खिलाफ केस File हुआ है।



कई नाम ED की FIR में थे, उनके खिलाफ NCB ने केस दर्ज किया है। इसमें रिया के भाई समेत अन्य लोग शामिल हैं। ऐसे में अब एजेंसी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, जया साहा, श्रुति मोदी और पुणे निवासी गोवा में सक्रिय शख्स गौरव आर्या और दूसरे मादक डीलरों का रेकॉर्ड खंगाला जाएगा।

दिल्ली स्थित NCB की ऑपरेशन्स यूनिट मुंबई NCB के साथ मिलकर सुशांत केस में मादक पदार्थ के ऐंगल की जांच करेगी। सूत्रों की मानें, तो रिया के भाई शौविक समेत कुछ दूसरे लोगों का तस्करों के साथ आपस में कनेक्शन है। ऐसे में NCB देखेगी कि कहीं सुशांत को एक सोची-समझी साजिश के तहत जाल में तो नहीं फंसाया गया।

अब लगातार रिया चक्रवर्ती और अन्न लोगों से जुड़ीं चैट्स का खुलासा हो रहा है। इन चैट्स से पता चला है कि कैसे रिया एक मादक पदार्थ के लिए 17 हजार रुपये देने को तैयार थीं। यहीं नहीं, जया साहा ने रिया चक्रवर्ती को मेसेज भेजकर कहा था, ‘उसे चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालकर दे दो और उसका असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट का इंतजार करो।’ माना जा रहा है कि यहां सुशांत सिंह राजपूत के लिए बूंदें डालने की बात हो रही है।

अब सुशांत की की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी रिया को घेरते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सुशांत जेट उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। सुशांत और रिहा की यूरोप ट्रिप पर बात करते हुए, जो पहले ही जांच एजेंसियों के जाँच पर आ गई है।



रिया ने इंटरव्यू में दावा किया कि ‘सुशांत ने फ्लाइट से पहले एक दवा ली थी, क्योंकि उन्हें क्लस्ट्रोफोबिक लग रहा था’। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत ने उन्हें बताया था कि वह ‘हमेशा फ्लाइट में क्लस्ट्रोफोबिक महसूस करते थे और इसके लिए 2013 से दवा ले रहे थे’। मतलब उन्हें फ्लाइट में घबराहट होती थी।

इन दावों को खारिज करते हुए, अंकिता (Ankita Lokhande) ने एक वीडियो के जरिए सबूत साझा किया है ये बताते हुए कि सुशांत हमेशा से उड़ना चाहते थे। साथ ही उन्होंने पूछा, क्या ये क्लस्ट्रोफोबिया है’ इस वीडियो में, सुशांत टेक-ऑफ से ठीक पहले बोइंग 737 फिक्स्ड बेस फ्लाइट सिम्युलेटर में सिस्टम सेट करते हुए और उड़ान निर्देश देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ये वीडियो सुशांत ने अगस्त 2018 में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में बताया कि एक फ्लाइंग लाइसेंस लेना उनके 150 सपनों में से एक है जिन्हें वह पूरा करना चाहते थे। उन्होंने बाद में ये पोस्ट डिलीट कर दिया, हालांकि ये अभी भी उनके फेसबुक अकाउंट पर है।



Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!