बेटे ने अपनी मां को स्‍कूटर से करवाई तीर्थयात्रा, आनंद महिंद्रा बोले, तोहफे में दूंगा कार: VIDEO

0
402
Anand mahindra Gift car
Anand Mahindra Wants to Gift a Car to Man Who Took His Mother on India Tour on Scooter. Mysuru-hailing D Krishna Kumar decided to take his mother on an India tour.

मैसूर के रहने वाले एक मां-बेटे की Story को लोग बहुत सराह रहे है। बेटे की बहुत तारीफ हो रही है सोशल मीडिया पर। डी कृष्‍ण कुमार की 70 वर्षीय मां कभी शहर से बाहर घूमने नहीं गई थीं। उन्‍होंने एक इच्‍छा जाहिर की थी अपने बेटे से की वो तीर्थयात्रा करना चाहती थीं। डी कृष्‍ण कुमार ने अपनी मां की यह तमन्ना सुनते ही उसे पूरा करने की कोशिश में लग गए। और वह बिना कुछ सोचे अपनी माँ के सपने को पूरा करने निकल पड़े।

उन्होंने अपनी स्कूटर पर माँ को बिठाकर तीर्थयात्रा के लिए ले गए। उन्‍होंने अपनी स्‍कूटर से ही 48,100 किमी की यात्रा तय की। Twitter पर सामने आई इस Story ने मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा को भावुक होने पर मजबूर कर दिया। उन्‍होंने ना सिर्फ इसे Share किया, बल्‍क‍ि एक ऐलान भी कर दिया। उन्होंने ऐलान किया कि “मैं खुद उन्‍हें एक कार तोहफे में देना चाहूंगा”।

डी कृष्‍ण कुमार और उनकी मां की इस Story से सजे Video को Twitter पर सबसे पहले मनोज कुमार ने साझा किया था। मनोज, नंदी फाउंडेशन के CEO हैं। आनंद महिंद्रा ने मनोज कुमार के Twitter को ही Share करते हुए लिखा, “मां और बेटे की देश के लिए प्‍यार की एक मनमोहक Story. मनोज इसे Share करने के लिए धन्यवाद।

यदि आप इनसे संपर्क कर सकें, तो मैं उन्‍हें स्वंय एक महिंद्रा KUV100 NXT तोहफे में देना चाहूंगा। जिससे वह अपनी अगली यात्रा में मां को कार से ले जा सकें।” माँ की इक्छा को पूरा करने के लिए बेटे ने नौकरी छोड़कर अपना 20 साल पुराना स्‍कूटर निकालर मा को यात्रा करवाई।

Share किए गए Video के अनुसार, अपनी मां को तीर्थयात्रा पर ले जाने के लिए कृष्‍ण कुमार ने नौकरी से त्यागपत्र दे दिया था। उन्‍होंने अपना 20 साल पुराना बजाज चेतक स्‍कूटर निकाल कर मां को लेकर निकल पड़े। मां शहर को भी देखना चाहती थी।

डी. कृष्‍ण कुमार 39 वर्ष के हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने बताया कि “एक सामूहिक परिवार होने के कारण मेरी मां की भूमिका, पिता के चल बसने के बाद रसोई में सिमट कर रह गई थी। मैंने निश्चय किया कि मेरी मां अपने बेटे के साथ अच्‍छा टाइम गुजरने और गरिमापूर्ण जीवन व्यतीत करने का अधिकार है।”

मीडिया की खबर के अनुसार, बीते जनवरी महीने में कृष्‍ण कुमार की यह यात्रा प्रारंभ हुई थी। इस दौरान बेटे ने माँ को देश के कई तीर्थस्‍थलों की यात्रा करवाई। होटलों में रुकने की वजह दोनों ने मठों में टाइम व्यतीत किया और इस खूबसूरत यात्रा में स्‍कूटर पर हमेशा आवश्यकता सामान लेकर चले।

आनंद महिंद्रा के Tweet की Social Media पर बहुत प्रशंसा हो रही है। उन्‍होंने सुबह 10:32 में यह Tweet किया था, जिसे कुछ घंटों में ही बहुत अधिक लाइक मिल गए। Social Media पर बहुत तेज वायरल हो रहा है Video।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here