Saturday, April 4, 2020
Home > India > Tanhaji अजय देवगन को मिला थल सेना, जल सेना और वायु सेना चीफ का साथ, देशभक्ति हुई हिट

Tanhaji अजय देवगन को मिला थल सेना, जल सेना और वायु सेना चीफ का साथ, देशभक्ति हुई हिट

TanhaJi Latest News
Spread the love

Image Credits: Twitter(@ajaydevgan)

अजय देवगन की सुपर हिट हो रही ऐतिहासिक फिल्म तानाजी (Tanhaji Movie ) देशभर में धूम मचा रही है, इस फिल्म ने अपने रिलीज के 10 दिनों में 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और आगे भी ऐसे ही फिल्म को दर्शकों को प्यार मिल रहा है, इसके बाद जल्द ही यह फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक बुरी तरह पिट कर फ्लॉप हो गई है। छपाक मूवी अब तक लागत का पैसा भी नहीं निकाल पाई है।

अब ताना जी के लिए एक और अच्छी खबर आई है की देश के असली नायक भारतीय सशस्त्र बलों के प्रमुख अर्थात नौसेना प्रमुख, सेना प्रमुख, और वायु सेना प्रमुख रविवार को एक साथ एक मंच पर अजय देवगन की तानाजी फिल्म देखने के लिए आए। थिएटर के बाहर भारतीय नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह, सीओएएस जनरल मनोज मुकुंद नरवने और भारतीय वायु सेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल राकेश कुमार सिंह भदौरिया सहित अन्य लोगों ने फोटो क्लिक करवाई।


The Three Chief of Military together watch ⁦⁦Tanhaji Ajay Devgan.

लेखक हरिंदर सिक्का ने दिल्ली में स्क्रीनिंग से अजय (Ajay Devgan) के साथ भारती सैन्य प्रमुखों की एक तस्वीर ट्वीट किया। जिसको रिट्वीट करते हुए अजय देवगन ने तीनों सेनाओं के प्रमुख को शुक्रिया कहा। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि तीनों प्रमुखों के साथ एक शाम बिताने पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। तनहाजी (Tahnaji) को दिए गए प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया।


The Three Chief of Military, The Navy Chief, The Army Chief, The Air Chief together watch ⁦⁦Tanhaji with Ajay Devgan.

यह मूवी तन्हाजी अजय देवगन की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म हो सकती है और आने वाले दिनों में और भी कई रिकॉर्ड अपने नाम कर सकती है। इस फिल्म की सफलता ने यह बता दिया है की अब यह नया हिन्दुन्तान है, जो इमोसन नहीं बल्कि देशभक्ति से चलता है। यहाँ पर दीपिका पादुकोण के इमोसन और सिम्पथी वाला स्टंट नाकाम हो गया और छपाक मूवी फ्लॉप हो गई, तो वही अजय देवगन की देशभक्ति और स्वराज वाला सपना साकार हो गया और तन्हाजी सुपर हिट हो गई।

Facebook Comments

Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!