Saturday, April 4, 2020
Home > India > शाहीन बाग में सनी देओल से रोड शो कराने की बढ़ी मांग, जब तारा सिंह उतरेंगे विरोधितों के गढ़ में

शाहीन बाग में सनी देओल से रोड शो कराने की बढ़ी मांग, जब तारा सिंह उतरेंगे विरोधितों के गढ़ में

Sunny Deol Rally at Shaheen Bagh
Spread the love

Image Credits: Twitter

खबर दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आ रही है, दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) की मांग भाजपा प्रत्याशियों में बढ़ रही है। अधिकतर भाजपा प्रत्याशी उनका रोड शो और जनसभा कराने की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि शाहीन बाग (Shaheen Bagh) के आसपास के इलाकों में भी सनी देओल से प्रचार कराया जाए। ताकि साहीं बाग़ की देश विरोधी ताकतों के काम खड़े हो जाएँ।

शाहीन बाग के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कमर कस ली हैं। भाजपा इस मालमे को लेकर आम आदमी पार्टी पर आरोप लगा रही है। इस बीच भाजपा के स्टार प्रचारक सनी देओल भी काफी चर्चा में आ गए हैं। दिल्ली चुनाव प्रचार के अंतिम समय में उतरे भाजपा सांसद सनी देओल गुरुवार को उत्तम नगर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी कृष्ण गहलोत के लिए मेगा रोड शो करेंगे।
https://twitter.com/iamsunnydeol/status/1186529696462168064

इस खबर के बाद सनी देओल की मांग उत्तर पूर्वी व पूर्वी दिल्ली लोकसभा में भी अधिक बढ़ गई है। दूसरी ओर मजनूं का टीला क्षेत्र में चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी सुमन गुप्ता के लिए WWE महाबली खली भी चुनाव प्रचार में उतरे है। मजनू का टीला के समीप खली ने पदयात्रा व रोड शो कर भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की।

आपको बता दें की भाजपा पार्टी प्रत्याशी अब विपक्षी पार्टी के कार्यालय पहुंचकर वोट भी मांगने लग गए है। बुधवार को हरीनगर (Hari Nagar Delhi) के भाजपा प्रत्याशी तेजेंदर पाल सिंह बग्गा (Taginder Bagga) प्रचार के दौरान आम आदमी पार्टी के हरिनगर कार्यालय (Harinagar AAP Office) पहुंच गए। तब तजिंदर बग्गा ने आप पार्टी कार्यालय में बैठे लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की। असल में तजिंदर बग्गा का यह स्टंट इसलिए था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अपने भाषण में भाजपा कार्यकर्ताओं से भी आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं।

अब अगर अभिनेता सनी देओल भाजपा का चुनाव प्रसार शाहीन बाग़ क्षेत्र में करने उतारते हैं तो वह सीन भी देखने लायक होगा और शाहीन बाग़ के लोगो को अभिनेता सनी देओल का विरोध करना महंगा भी पड़ करता है। आपको बता दें की दिल्ली के शाहीन बाग में धरना स्थल पर उस वक्त हंगामा हो गया, जब एक संदिग्ध महिला (Gunja Kapoor) को बुर्के में वीडियो बनाते वक्त धरना दे रही महिलाओं ने पकड़ लिया। बुर्का पहनी यह महिला बुधवार को प्रदर्शनकारी महिलाओं के बीच बैठकर उनसे कुछ सवाल कर रही थी।

तभी प्रदर्शनकारी महिलाओं को उस पर शक हुआ और उसकी तलाशी ली गई। तलाशी में उसके पास से कैमरा निकला। बस इसी बात पर वहां हंगामा होने लगा। असल में वह महिला गुंजन कपूर थी, जो की एक पत्रकार और वीडियो ब्लॉगर हैं। ऐसे में अब शाहीन बाग़ में पत्रकारों को भी छुप छुपा कर बुरखे में जाना पढ़ गया है, ऐसी स्थिति अब दिल्ली में भी हो गई है।

Facebook Comments

Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!