Wednesday, February 26, 2020
Home > India > हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने भाजपा नेता मनोज तिवारी को लेकर किया खुलासा।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने भाजपा नेता मनोज तिवारी को लेकर किया खुलासा।

Sapna Chaudhary News
Spread the love

Photo Courtesy: Manoj Tiwari

Delhi: अपने डांस से मशहूर हुई सपना चौधरी अब राजनीति की दुनिया में अपना पंचम लहरा चुकी है। रविवार को भाजपा में अपनी जगह बनाने के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने बताया है कि देश के प्रति भारतीय जनता पार्टी की सहानुभूति को देखकर पार्टी जॉइन की हैं।

अभी चुनाव लड़ने का कोई विचार नही, लेकिन एक सदस्यता की नाते पार्टी का समर्थन करूंगी।पार्टी के प्रचार-प्रसार का जो भी काम मिलेगा उसे सच्चे वीर सैनिक की तरह पूरा करूंगी।

रविवार को मथुरा में एक प्रोग्राम के आयोजन के वक्त सपना चौधरी ने मीडियाकर्मी से वार्तालाप करते हुए बयान दिया कि उन पर किसी भी प्रकार का कोई प्रेसर नहीं था। दिल्ली भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रभारी मनोज तिवारी “उन्हें बच्चों की तरह उनका सम्मान करते हैं, उन्हीं की प्रेरणास्त्रोत से आज राजनीति में अपना कदम रखा।”

लोकसभा चुनाव के समय सपना चौधरी ने 22 अप्रैल को मनोज तिवारी के साथ रोड शो में भी भाग लिया था। इस रोड शो के आयोजन के अंतर्गत हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने मनोज तिवारी को मतदान करने की अपील की थी।

रोड शो के आयोजन में शामिल होने पर जब उनसे पूछा गया कि आप भाजपा में कब शामिल होंगी तब इस बात पर उन्होंने अपना जबाब देते हुए कहा था कि अभी BJP की सदस्यता नहीं ली है। BJP नेता मनोज तिवारी उनके अच्छे मित्र हैं इसलिए उनके लिए रोड शो में भाग लिया है।

वर्ष के प्रारम्भ से ही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस को जॉइन करने की खबर मीडिया में फैल गई थी। सपना चौधरी ने कांग्रेस को जॉइन करने की बात का खंडन किया था।इसके तुरंत बाद वो दिल्ली BJP के अध्यक्ष मनोज तिवारी से मुलाकात की थी। यह बातचीत देर शाम मनोज तिवारी के घर पर हुई थी।

मनोज तिवारी के सलाहकार नीलकांत बक्शी ने उस वक्त हुई वार्तालाप दावा किया था। उसी वक्त से राजनीतिक मैदान में बाते होना प्रारम्भ हो गई थी कि क्या सपना चौधरी ने BJP जॉइन कर ली? तबअपनी बात का जवाव देते हुए सपना चौधरी ने बताया था कि मनोज तिवारी अच्छे अभिनेता हैं और इस नाते उनसे मुलाकात होती रहती है।

सूत्रों के मुताविक BJP की सदस्यता ग्रहण करने के बाद ही हरियाणवी मशहूर डांसर सपना चौधरी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ने की बात पर अभी पुष्टि नही की हैं। सोमवार को दिल्ली बीजेपी ऑफिस पहुँचकर सपना चौधरी ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ पत्रकारो से वार्तालाप की।

उन से जब विधानसभा चुनाव लड़ने की बात पूछी गई तब सपना ने जबाब देते हुए कहा कि पार्टी जो आदेश देगी उनका पालन करूंगी।लोग उनकी चुनाव लड़ने की बात को लेकर कई सबाल उठा रहे थे, कि वो अभी योग्य नही है। सपना ने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विरुद्ध चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने जवाव दिया कि वह उनके खिलाफ मैदान में नही उतरेंगी।

उन्होंने ने अपनी बात का जवाव देते हुए कहा कि जो लोग किसी का सम्मान नहीं कर सकता है वह अपने देशवासियों के हित में क्या कार्य करेगा। उन्होंने ने अपनी बात को क्लियर करते हुए कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी से प्रभावित होकर ही बीजेपी में शामिल हुई हूँ।

वह बीजेपी में शामिल होने के बाद भी अपनी कलाकार के रूप पर कार्य प्रारम्भ रखेंगी। सपना चौधरी के बीजेपी में सम्लित होने को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ RSS खुश नही दिख रही है। दिल्ली संगठन के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने ट़्वीट कर अपना गुस्सा दिखाया।

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia is editor, writer and Journalist. Any query, Mail at thegame_nitin@yahoo.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!