Tuesday, August 4, 2020
Home > India > बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस नहीं की मदद, ऑटो में कर रही पड़ताल: Thank You Bihar Police

बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस नहीं की मदद, ऑटो में कर रही पड़ताल: Thank You Bihar Police

Bihar Police Sushant Case
Spread the love

Photo Credits: Twitter

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार पुलिस (Bihar Police) ने अपनी पड़ताल और छानबीन तेज़ कर दी है। सुशांत के पिता केके सिंह की शिकायत पर बिहार पुलिस की टीम तत्काल जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है, लेकिन मुंबई पुलिस इस बिहार पुलिस टीम की कोई मदद नहीं कर रही है। हालात इतने खराब है कि बिहार पुलिस की टीमें जांच करने के लिए ऑटो में घूमने पर मजबूर हैं जिस पर सोशल मीडिया पर भी लोग आपत्ति दर्ज करा रहे हैं।

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) होने ओस रवैये और असहयोग की खबरें इस समय सुर्खियां बन रही हैं और सोशल मीडिया पर ट्रेंड चल रहे है की Hashtag Mumbai Police Sold or Mumbai Police Exposed. वही बिहार पुलिस के समर्थन में थेड़ चला की ‘Thank You Bihar Police’. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर राष्ट्रीय चिह्न अशोक की लाट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘सत्यमेव जयते।’ खास बात यह है कि इससे पहले श्वेता ने अपनी एक पोस्ट में सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को भी टैग किया है।

बिहार सरकार के ऐडवोकेट जनरल ललित किशोर ने कहा कि उन्होंने बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती की याचिका को सुप्रीम कोर्ट में चैलेंज करते हुए आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने कहा है कि जब एक राज्य की पुलिस दूसरे राज्य में जांच के लिए जाती है, तो उसे मदद की जाती है। लेकिन यहां दुर्भाग्य से मुंबई पुलिस मामले की जांच में बिहार पुलिस की कोई मदद नहीं कर रही है। हालात इतने खराब हैं कि मुंबई पुलिस ने बिहार की टीम को एक गाड़ी तक उपलब्ध नहीं कराई है और टीम ऑटो में भटक रही है।

अब दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) में एक नया मोड़ आ गया है और रिहा की अनेक हरकतों का खुलासा हुआ है। इस मामले में पटना में दर्ज FIR के आधार पर जांच के लिए बिहार पुलिस की टीम कई दिनों से मुंबइ में है। सूत्र बताते हैं कि बिहार पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर दबिश बढ़ा दी है। इस बीच रिया भी पूछताछ व गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपना ठिकाना बदल रही है। बिहार पुलिस रिया के खिलाफ ठोस सबूत इकट्ठा कर कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट लेने के मूड में है।

बता दे की इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धन उगाही, पैसा हड़पने, धोखा देने, प्रताड़ना व गलत कदम उठाने के लिए उकसाने सहित कई आरोपों में पटना के राजीव नगर थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। पटना पुलिस की टीम इसी सिलसिले में मुंबई गई है। फिलहाल पुलिस रिया को पूछताछ के लिए खोज रही है, लेकिन उसने परिवार के साथ अपना ठिकाना बदल दिया है। वे लोग गिरफ्तारी के डर से भूमिगत हो गए बताए जा रहे हैं।

पुलिस सूत्र बताते हैं कि इस मामले में एक और टीम पटना (Patna Police) के सीनियर अफसर के नेतृत्‍व में मुंबई भेजने की तैयारी चल रही है। इस टीम में एक आइपीएस रैंक के अफसर को भी भेजा का सकता है। हालांकि, अधिकरी अभी इस बाबत कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। सुशांत मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस ने शुक्रवार को महेश शेट्टी से पूछताछ की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश ने पुलिस के सामने उन दावों की पुष्‍ट‍ि की है, जो सुशांत के पिता केके सिंह ने अपने एफआईआर में की हैं। महेश ने बताया कि रिया चक्रवर्ती और उनकी मां ने सुशांत के सारे स्‍टाफ को बदल दिया था। यही नहीं, महेश ने यह भी बताया कि रिया ने लॉकडाउन के ठीक पहले सुशांत के बॉडीगार्ड को हटा दिया था।

अपने बयान में महेश शेट्टी ने पुलिस को बताया कि रिया और उनकी मां ने सुशांत के सभी स्‍टाफ को बदल दिया था। महेश ने यह भी कहा है कि सुशांत हर बार परिवार और दोस्‍तों से बात करने के बाद अपने फोन को रीसेट कर लेते थे। सुशांत का कहना था कि रिया को उनका दोस्‍तों और परिवार से बात करना पसंद नहीं था।


Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!