केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पाक नसीहत दी कि युद्ध नही चाहते हो तो PoK हमें दे दो।

0
187

News & Photo Credits: ANI

Delhi: बीजेपी की सहयोगी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया RPI के प्रमुख Ramdas Athawale ने कहा कि ये पाक के समर्थन में है कि वह अपने कब्जे वाला कश्मीर PoK भारत को बिना किसी युद्ध लड़े सौंप दे। क्योंकि कई जानकारों की खबरों के मुताविक यह सामने आया है कि वहां के लोग पाक से खुश नही हैं और वे भारत में रहकर उसका अंग बनना चाहते हैं।

अपने मंत्रालय की स्क्रीम की समीक्षा करने के लिए चंडीगढ़ पहुंचे केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा, “नरेंद्र मोदी एक सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को खत्म करने का ऐतिहासिक निर्णय लिया है।

पाक इसे बौखलाया हुआ है उसकी नींद उड़ गई है और उसने कश्मीर मामले को उठाने का एक बार फिर कोशिश की जिसमे उसे सकलता नही मिली। पाकिस्तान को अब PoK को हमें सौप देना चाहिए और ऐसा करना पाक के हित में होगा।”

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री ने बताया की “अगर वह PoK हमें बिना किसी युद्ध किये सौंप देते हैं, तो हम वहां कई परियोजना लागू कर सकते है, जो उद्योग के लिए कारगार सिद्ध होंगी। हम पाक की व्यापार में सहायता करेंगे और बेरोजगारी और गरीबी से लड़ने में भी मदद करेंगे।” उन्होंने बताया कि PoK के लोग पाक से खुश नही है वे पाक में नही रहना चाहते है और वे भारत का अंग बनना चाहते हैं।


बीजेपी की सहयोगी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया RPI के प्रमुख रामदास अठावले ने बताया कि पाक को अपनी वर्तमान स्थिति को देखते हुये युद्ध करने की बात का खंडन करते हुए PoK भारत को दे दें। उनकी पार्टी हरियाणा विधानसभा चुनाव में उतरेगी या नहीं यह सवाल करने पर रामदास अठावले ने कहा कि वे 90 में से 10 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे

उनकी पार्टी हरियाणा में बीजेपी प्रत्याशी के विरुद्ध प्रत्याशी मैदान में उतारेगी, यह सवाल पर उन्होंने डायरेक्ट उत्तर नहीं दिया और बताया “हम कांग्रेस पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here