Thursday, April 9, 2020
Home > India > कमलनाथ की प्रेस कांफ्रेंस में छलका दर्द, किसी ने नहीं दिया साथ: Madhya Pradesh Crisis

कमलनाथ की प्रेस कांफ्रेंस में छलका दर्द, किसी ने नहीं दिया साथ: Madhya Pradesh Crisis

kamalnath shivraj
Spread the love

Image Credits: ANI

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि जनता ने पांच साल का मौका दिया था, ताकि प्रदेश को सही रास्ते पर लाया जा सके। मध्य प्रदेश की तुलना बड़े राज्यों में हो। 15 साल भाजपा को मिले और मुझे 15 महीने मिले। इन 15 महीनों में प्रदेश की जनता गवाह किया है मेरे द्वारा किए गए काम बीजेपी को रास नहीं आए। आप जानते हैं कि जब सरकार बनी तो पहले ही दिन से साजिश शुरू कर दी।

उन्होंने कहा कि आज हमारे 22 विधायकों को कर्नाटक में रखे जाने का काम किया गया। करोड़ो रुपये खर्च कर खेल खेला गया। एक महाराज और बीजेपी ने लोकतांत्रिक मूल्यों को दवा दिया है। प्रदेश के साथ धोखा करने वाले लोभियों और बागियों को जनता माफ नहीं करेगी। कई बार हमने विधानसभा में बहुमत साबित किया है। सीएम कमलनाथ ने कहा, ‘मेरे साथ विश्वासघात किया गया है मध्य प्रदेश की जनता के साथ विश्वासघात किया गया है’। 15 महीनों में हमने किसानों का कर्जा माफ किया। बीजेपी ने हमारी सरकार के साथ साजिश करके किसानों को धोखा दिया है।

Shivraj Singh Chouhan Kamalnath MP
Demo Image

सीएम कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ने किया इस्तीफे का ऐलान। कहा मैं राज्यपाल को इस्तीफा दूंगा। मैंने राजनीतिक जीवन में कुछ मूल्यों का पालन किया है और मैं मूल्यों का पालन करते रहेंगे। मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं कि वह कभी सफल नहीं होंगे। हमारी सरकार पर भ्रष्टाचार पर आरोप नहीं है। हमने प्रदेश को माफिया मुक्त कराने का प्रयास किया। बीजेपी नहीं चाहती थी कि माफिया खत्म हो

BJP leader Shivraj Singh Chouhan met Caretaker Chief Minister Kamal Nath at latter’s residence. Kamal Nath had tendered his resignation earlier today. BJP leader Shivraj Singh Chouhan leaves after meeting Congress’ Kamal Nath, at the latter’s residence. Kamal Nath has resigned as Madhya Pradesh Chief Minister, ahead of the floor test which was to take place at the state Assembly today.

उन्होंने कहा कि कई बार हमने विधानसभा में बहुमत साबित किया है। 15 महीनों में हमने किसानों का कर्जा माफ किया। बीजेपी ने हमारी सरकार के साथ साजिश करके किसानों को धोखा दिया है। जब सरकार बनी तो पहले ही दिन से साजिश शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि आज हमारे 22 विधायकों को कर्नाटक में बंधक बनाने का काम किया गया। करोड़ो रुपये खर्च कर खेल खेला गया। एक महाराज और बीजेपी ने लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या की है। प्रदेश के साथ धोखा करने वाले लोभियों और बागियों को जनता माफ नहीं करेगी।

उन्होंने कहा मैं चाहता था कि कांग्रेस को लहर मिले और लहर कांग्रेस में आए। हमने अपनी बहुमत साबित की। बीजेपी यह विश्वासघात मेरे साथ नहीं, मध्यप्रदेश की जनता के साथ की। प्रदेश की जनता के साथ धोखा करने वाले जनता और प्रदेश के लोग कभी माफ नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि बीजेपी निरंतर साजिश करते रहे और 25 दिसंबर को मंत्री बनने के बाद से बीजेपी लगातार षणयंत्र रचती रही। भारतीय जनता पार्टी 15 साल में रहकर आज तक मुझे 15 महीने दिए। इन 15 महीनों में प्रदेश का हर नागरिक गवाह है कि मैंने जनहितैषी कार्य किए। मेरा क्या कसूर था इन 15 महीनों में। मैंने सालों की राजनैतिक जीवन में विकास में विश्वास रखा। मुझे जनता ने 5 साल का मौका दिया था। सही रास्ते पर जाए। प्रदेश सही रास्ते पर जाए और सही पहचान बनाए।

Facebook Comments

Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *