वायरल स्टेशन गायिका रानू मंडल पर कमेंट को लेकर खुद लता मंगेशकर हो गईं ट्रोल।

0
304
Ranu Mondol - Lata Mangeshkar
Lata Mangeskhar's reaction to Ranu Mondal, stating that the internet sensation should be original, has disappointed many fans and socialmedia users, who feel the legendary singer could have been more gracious.

Lata Mangeshkar Photo Courtesy: IANS

रानू मंडल की आवाज़ सभी के दिल मे बस गई है। एक समय था जब वो जीवनयापन के लिए रेलवे स्टेशनों और गलियों में घूम-घूमकर गाना गाती थीं। हर कोई शख्स रानू की आवाज़ की तुलना लता मंगेशकर से करने लगा था। इसी सुरीली आवाज़ के दम पर आज रानू स्टार बन चुकी हैं। हिमेश रेशमिया ने उन्हें बतौर प्लेबैक सिंगर बॉलीवुड में लॉन्च कर दिया है।

यहां तक कि रानू मंडल की आवाज स्वर कोकिला लता मंगेशकर तक पहुंच गई है। रानू की आवाज को लेकर लता मंगेशकर ने उनसे कहा कि नकल मत करो, बल्कि ओरिजनल दिखाओ। लता जी काबाई बात शायद लोगों को पसंद नहीं आई है। उस बात को लेकर Social Media पर उन्हें काफी नेगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं।

एक User ने ट्विटर पर लिखा- “जब लता मंगेशकर अपने पावरफुल दिनों में थीं, तब उन्होंने कई नई फीमेल सिंगर्स का करियर तबाह किया था। तो अब वो कैसे किसी को प्रोत्साहन दे सकती हैं।” वहीं एक दूसरे User ने लिखा- ‘मैं रानू मंडल को लेकर आपकी क्रिटिसिज्म और निंदा वाली राय पर आपके साथ सहमत नही हूं आपको अपने बयानों को लेकर थोड़ा और विनीत होना चाहिए और रानू मंडल को सपोर्ट करना चाहिए। रानू के पास कुछ भी खोने को नहीं हैं। ऐसे में आपके कमेंट की परवाह कोई नहीं करता। कठोर बोलने के लिए माफ कीजिए।”

वहीं इसके अतिरिक्त भी लता मंगेशकर को कई तरह के निगेटिव कमेंट्स की मार झेलने पड़ रही हैं। एक User ने तो यहां तक कह दिया कि उसे उनकी बात सुनकर लता मंगेशकर से नफरत हो गई है। मौजूद हालात को देखते हुए अभी तक इस मामले पर रानू मंडल की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। रानू की तरफ से जनता खुद ही उनका जवाब दिए जा रहे हैं।


मीडिया को इंटरव्यू देते समय लता मंगेशकर ने रानू मंडल की आवाज को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा- “अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं। लेकिन मैं ये भी महसूस करती हूं कि नकल करने से आपको लंबे समय तक सफलता नहीं मिल सकती है।”

उन्होंने रानू को सलाह देते हुए कहा, “ऑरिजिनल रहो, सभी सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओ लेकिन कुछ वक्त बाद गायक को अपना गाना खुद खोजना चाहिए।” लता मंगेशकर का ये विवादित बयान किसी को पसंद नहीं आया। इस बात को लेकर लोग Social Media पर लोग उन्हें लेकर काफी निगेटिव कॉमेंट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here