Tuesday, April 13, 2021
Home > India > बिहार चुनाव पर इस बड़े नेता ने कहा, राहुल-प्रियंका जहां जाते हैं, वहां होता है भाजपा का फायदा’

बिहार चुनाव पर इस बड़े नेता ने कहा, राहुल-प्रियंका जहां जाते हैं, वहां होता है भाजपा का फायदा’

File Image




Patna: अब देश में एक बार फिरसे चुनाव पर चर्चा ज़ोरों पर है। बिहार विधान सभा चुनाव (Bihar Election 2020) में महागठबंधन (Mahagathbandhan) की करारी हार पर राजद (RJD) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है।

शिवानंद के बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता पर सवाल उठाए हैं। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad maurya) ने कहा है, महागठबंधन में शामिल कांग्रेस, आरजेडी व अन्य दलों की मंशा लोगों की भलाई करने की नहीं रहती है। उनकी मंशा हमेशा लोगों का शोषण करने की रहती है, इसलिए जनता ने उन्हें हार का मुंह दिखाया है।



बिहार विधान सभा चुनाव में महागठबंधन की करारी हार पर राजद (RJD) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। शिवानंद के बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता पर सवाल उठाए हैं।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है, महागठबंधन में शामिल कांग्रेस, आरजेडी व अन्य दलों की मंशा लोगों की भलाई करने की नहीं रहती है। उनकी मंशा हमेशा लोगों का शोषण करने की रहती है। इसलिए जनता ने उन्हें हार का मुंह दिखाया है।



भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ‘राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) के पांव जहां पड़ते हैं, वहां भाजपा के लिए अच्छा हो जाता है। हम चाहते थे कि राहुल गांधी बिहार चुनाव में दौरा करते। अगर बिहार में राहुल गांधी दौरा करते तो बीजेपी (BJP) की सीटें और बढ़तीं।’ मतलब फ़ायदा बहजपा का होता है।

आरजेडी-कांग्रेस विवाद पर उन्होंने कहा, जेडीयू और बीजेपी के साथ ही एनडीए घटक दलों से इसका फिलहाल कोई लेना देना नहीं है। विपक्ष के दल लड़ते रहेंगे और हम विकास करते रहेंगे। वहीं संगम की रेती पर हर साल लगने वाले माघ मेले को लेकर कहा है कि कल्प प्रवासियों का संकल्प खंडित न हो इसको लेकर सरकार ने माघ मेला कराने का फैसला लिया है, लेकिन कोविड प्रोटोकॉल (Covid-19 Protocol) का पूरा पालन होगा।



Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!