Tuesday, November 24, 2020
Home > India > भाजपा के होर्डिंग से भयभीत है ममता बेनर्जी, कोलकाता से BJP के Posters निकलवाए: VIDEO

भाजपा के होर्डिंग से भयभीत है ममता बेनर्जी, कोलकाता से BJP के Posters निकलवाए: VIDEO

Spread the love

इस वक़्त पुरे भारत में पच्चिम बंगाल की राजनीति सबसे जादा गरमाई हुई है। इस वक़्त पच्चीम बंगाल में ममता बेनर्जी की TMC सरकार सत्ता में है।और राज्य में इनकी ही मनमानी चल रही है। ममता बेनर्जी की मनमानी इस कदर बढ़ गई है की मानो बंगाल में खलीफा या हिटलर राज आ गया हो, ऐसा हमें एक आदमी ने बताया जो बंगाल से ही रहने वाले हैं।

इन दिनों कोलकाता में भाजपा और मोदी के होर्डिंग्स निकलवाए जा रहे हैं। कोलकाता नगर निगम ने भाजपा के सारे होर्डिंग्स नकालने का काम क्यों शुरू किया है ? इसका पता अभी नहीं लग पाया है। आपको बता दे की हाल ही में ममता बेनर्जी ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री मानने से इनकार कर दिया था।

ममता ने कहा था की नरेंद्र मोदी की मै नौकर नहीं हूं जो जब जहाँ बुलाये और मैं तुंरत आ जाऊ। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था की एक्सपायरी प्रधानमंत्री अभी भी राजनीति के मैदान में खड़े होकर प्रचार कर रहे हैं। मै उनकी नौकर हुँ क्या जो मुझे जब भी आमंत्रित कर में चली जाऊंगी? मैं आपको एक्सपायरी प्रधानमंत्री मानती हूं। जब नए प्रधानमंत्री आएंगे तब मैं उनसे वार्तालाप करूंगी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान का हेलीकाप्टर भी बंगाल में उतरने नहीं दिया था।

आज भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बेनर्जी और उनकी West Bengal की TMC सरकार पर निशाना साधते हुए एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा की “भाजपा के होर्डिंग से भयभीत ! Mamata Benarjee की पार्टी TMC को पश्चिम बंगाल में भाजपा के बढ़ते प्रभाव का इतना भय है कि उसने कोलकाता नगर निगम से शहर में लगे PM Narendra Modi जी के सारे होर्डिंग निकलवा दिए! KMC के पास इस बात का कोई जवाब नहीं कि ये होर्डिंग क्यों निकाले गए?

BJP official twitter handle wrote ‘This is the ‘anarchy’ Mamata Didi has ‘imposed’ on Bengal! Watch this video of MG ROAD, Kolkata. Precisely the reason you see only one party’s flags and posters in Kolkata.’

अब देखना यह होगा की ममता बनर्जी की बंगाल सरकार ने किस नियम की बेस पर भाजपा के हारे पोस्टर्स और होर्डिंग्स हटवाए हैं? या फिर यह अपनी मनमानी का नतीजा है.


Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!