आदित्य सिंह केस पर जनसत्ता दल ने की न्याय की मांग और की आवाज़ बुलंद

0
733
Aditya singh Raebarelly murdur case
Restaurant owner arrested in Aditya Singh murder case in Raebareli Uttar Pradesh. Jansatta Dal and Raja bhaiya fighting for Aditya





रायबरेली: रायबरेली के रवि हत्याकांड पर चौतरफा हंगामा के बाद पुलिस ने ढाबा मालिक सुरेश यादव को हिरासत में ले लिया है। गोपनीय जगह पर उससे पूछताछ की जा रही है। घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस हत्या करने वालो को सीजेएम कोर्ट में प्रस्तुत कर सकती है।

रायबरेली जिले फेमस रवि उर्फ आदित्य हत्याकांड मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक 9 अक्टूबर को रवि उर्फ आदित्य की पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी। उसका शव लहूलुहान स्थिति में रायबरेली-महराजगंज रास्ते पर पड़ा मिला था। मृतक के परिवार वालो ने ढाबा के मालिक पर और स्टाफ पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।


ये है सारा मामला

9 अक्टूबर को रवि उर्फ आदित्य (Aditya Singh) अपने मित्रो के साथ मिल एरिया थाना क्षेत्र के रतापुर चौराहे स्थित सोमू ढाबा में खाना खाने गया थे। बताया जा रहा है कि यहां किसी बात को लेकर आदित्य का ढाबे के कर्मचारियों से झगड़ा हो गया था। जिस पर ढाबे के मालिक व उसके गुर्गों ने आदित्य और उसके साथियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा कर लहूलुहान कर दिया था।

जिसका Video Social Media पर Viral हो गया था। मारपीट के बाद आदित्य का शव रायबरेली-महराजगंज रास्ते पर गढी खास गांव के समीप मिला था। जिस पर जमकर हंगामा हुआ था। आदित्य के परिजनों ने ढाबा के मालिक सुरेश यादव और कर्मचारियों पर Case दर्ज करवाया था।

बीती रात पुलिस ने सुरेश यादव को अमेठी जनपद के बार्डर से हिरासत में ले लिया है। साथ में ढाबा के तीन कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है।
CO विनीत सिंह ने बताया कि सीसी फुटेज और अन्य तथ्य से तह टास्क जाने की पूरी कोशिश की जा है। वारदात में शामिल अन्य आरोपियो को गिरफ्त में लेने के लिए कोशिश की जा रही हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here