Tuesday, October 27, 2020
Home > India > संस्कारधानी जबलपुर में अमित शाह का आगाज़, CAA के समर्थन में सभा के मायने समझे: Shah in Jabalpur

संस्कारधानी जबलपुर में अमित शाह का आगाज़, CAA के समर्थन में सभा के मायने समझे: Shah in Jabalpur

Amit shah In Jabalpur Sabha
Spread the love

Jabalpur, Madhya Pradesh: भारत के दिल कहे जाने वाले मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर (Jabalpur) में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का आगमन हो रहा है। जबलपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं में अमित शाह की सभा को लेकर ख़ासा उत्साह है। जबलपुर की अमित शाह की इस सभा (Amit Shah Sabha in Jabalpur) को CAA कानून से जोड़कर देखा जा रहा है।

नागरिकता संशोधन अधिनियम CAA के समर्थन में जनसमर्थन रैली को सम्बोधित करने गृहमंत्री एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी जबलपुर पधार रहे है। इस सभा का आयोजन दिनांक 12 जनवरी 2020, रविवार को सदर स्थित गैरिसन ग्राउंड, जबलपुर में कराया जा रहा है। इस खबर पर सभी भाजपा कारकर्ता और समर्थक सोशल मीडिया ट्रेंड #ShahInMP4CAA चला रहे है। इस ट्रेंड पर अपने अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं।

जबलपुर के सांसद राकेश सिंह (Rajesh Singh) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष भी है। राकेश सिंह (Jabalpur MP Rakesh Singh)ने बताया की देश के यशश्वी अभूतपूर्व ग्रहमंत्री जो हमारा गर्व हैं, जिन्होंने 70 वर्षों से असम्भव सी लगने वाली परिकल्पनाओं जैसे धारा 370 और 35 A को समाप्त कर जम्मू काश्मीर और लेह लद्दाख को भारत का अभिन्न अंग घोषित करना, दशकों से टाट में विराजमान श्री रामलला के मंदिर को अपने वचन पत्र से जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण शुरू कराना, दशकों से नारकीय जीवन जीने को मजबूर हमारे मूलतः हिन्दू भारतीय भाइयों को नागरिकता दिलाने जैसी परिकल्पनाओं को यथार्थ किया। ऐसी मातृ भूमि के सपूत हिन्दू ह्र्दय सम्राट श्री अमित शाह जी के स्वागत स्वरूप राष्ट्रोत्सव में आप सभी सपरिवार अपने इष्ट मित्रों के साथ इस आमंत्रित हैं।

जबलपुर के भाजपा कारकर्ताओं ने शहर की जनता से अपील करते हुए “एक नंबर न्यूज़” की टीम को बताया की उन्होंने जनता के कहा है की माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा व देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी के आगमन के सुअवसर पर कल मंच के बायीं और से पहला गाला भरते हुए बैठें, पहला गाला सभी विशिष्ट जन, प्रबुद्ध जन व पार्टी के वरिष्ठजनों के लिए है।

सभी से आग्रह है कि निर्धारित 1 बजे से पूर्व अपना स्थान ग्रहण करें। अन्यथा आपके स्थान पर बिलम्ब से आने पर अन्य कार्यकर्ता व अन्य बैठने के लिए स्वतंत्र होंगे। कार्यक्रम स्थल के कुल 7 प्रवेश द्वार हैं, सभी पर कल युवा दिवस के उपलक्ष्य में श्री विवेकानंद जी के चित्र व पुष्प उपलब्ध होंगे आप सभी से आग्रह है कि पुष्पांजलि कर के ही प्रवेश करें।

आपको बता दें की कार्यक्रम स्थल पर 5 सेल्फी पॉइंट्स निर्धारित हैं, जिसमे भाजपा ने लोगो ने आप से आग्रह किया है की अपनी व समूह की सेल्फी लेकर अपने पल को यादगार बनाये और सोशल मीडिया पर ट्रेंड करें।

अब देखना यह होगा की जबलपुर, मध्यप्रदेश से अमित शाह नागरिकता कानून CAA के समर्थन में जो हुँकार भरेंगे, वह पुरे देश में कितना गूंजती है और लोगो में क्या प्रभाव डालती हैं। आपको बता दें की कुछ आसामाजिक तत्व और सरकार विरोधी ताकतें CAA के खिलाफ भामक जानकारी फैला रहे हैं।


Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!