Wednesday, February 26, 2020
Home > India > बरखा दत्त ने पाकिस्तान को एक और पुलवामा हमले की राय दी, लोगो ने कहा Arrest Barkha

बरखा दत्त ने पाकिस्तान को एक और पुलवामा हमले की राय दी, लोगो ने कहा Arrest Barkha

Barkha dutt News
Spread the love

जम्मू कश्मीर में भारतीय सरकार के धारा 370 हटाये जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और पानी के बाहर आ गिरी मछली की तरह चटपटा रहा है। ऐसे में पाकिस्तान कभी UN को चिट्ठी लिखकर चुगली करता है तो कभी मीटिंग बुलाकर सपोर्ट मांगता है। किन्तु चीन के अलावा कोई और देश पाकिस्तान के साथ नहीं खड़ा दिखाई देता है।

अमेरिका ने को पाकिस्तान को आतंक के मुद्दे पर फटकार लगाई और पाक को दी जाने वाली सहायता राशि भी बंद कर दी। ऐसे में पाकिस्तान पर चौतरफा घिरता देखाई दे रहा है। ऐसे में हिंदुस्तान में बैठे पाकिस्तान के हितैषी लोग पाकिस्तान की मदत अप्रत्यक्ष रूप से करने में लगे हैं।

भारतीय पत्रकार बरखा दत्त को अपनी पाकिस्तान परस्त पत्रकारिता के लिए पहले से ही लोगो से निशाने पर रही है। अब एक वीडियो में बरखा दत्त पाकिस्तान को सीधी राय देती देखि गई हैं। इस वीडियो की वजह से बरखा दत्त भारत की जनता और सोशल मीडिया यूसर्स के निशाने पर आ गई हैं। आज भारतीय सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड चल रहा है ‘ArrestBarkha’ .


अब लोग बरखा दत्त की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। बरखा दत्त एक वीडीओ में बोलते देखी गई की अब पाकिस्तान हर तरफ से घिर चुका है और ऐसे में पाकिस्तान के पास कोई भी रास्ता नहीं बचा है। अब पाकिस्तान के पास एक ही रास्ता है की भारत में पुलवामा जैसा एक और हमला किया जाये और पाकिस्तान पुलवामा हमले से भी बड़ा आतंकी हमला करे। इससे पाकिस्तान को कुछ राजनैतिक बल मिलेगा।

यह कथन जानी मानी पत्रकार बरखा दत्त के हैं। आपको बता दें की बरखा दत्त इससे पहले NDTV में काम कर चुकी है। अभी बरखा दत्त क्विंट और अंतराष्ट्रीय विदेशी मीडिया के लिए वेबसाइट आर्टिकल लेखन का भी काम कर रही हैं। इनके लेखन में भारत और मोदी विरोधी एजेंडा साफ़ देखा जा सकता हैं।

Indian Journalist Barkha Dutt said in a video that Pulwama-like attack is Pakistan’s only option against India. In Indian social media, users demand arrest of Barkha Dutt and claimed as Anti National to Barkha. Today evening top Twitter trend was #ArrestBarkha , Barkha Dutt, an Indian journalist, has said that Pakistan has no option but to instigate terrorist attacks in India like Pulwama Attack.

Facebook Comments

Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!