Sunday, February 23, 2020
Home > India > ममता बनर्जी के बंगाल के 24 परगना में रेलवे ट्रैक से 4 देशी बम पाए गये, पुलिस ने उन्होनी घटना को रोका

ममता बनर्जी के बंगाल के 24 परगना में रेलवे ट्रैक से 4 देशी बम पाए गये, पुलिस ने उन्होनी घटना को रोका

West Bengal Railway Track News
Spread the love

Image Credits: ANI on Twitter

नागरिकता कानून का विरोध अभी भी अपने चरण पर ही है और अब दिल्ली स्थित JNU वाला केस भी आ गया. वाम दल समर्थक 10 ट्रेड यूनियनों ने भारत बंद का ऐलान किया था। इस भारत बंद के रहते पश्चिम बंगाल से एक बार फिर असामाजिक तत्वों द्वारा उपद्रव फैलाने और रेल यातायात को भी नुक्सान पहुंचाने की न्यूज़ मिली हैं। ममता बनर्जी के बंगाल के उत्तर 24 परगना में हृदयपुर के पास रेलवे ट्रैक से पुलिस द्वारा 4 लोकल देशी बम बरामद किए गए हैं।

भारत बंद का असर सबसे ज्यादा पश्चिम बंगाल में देखा जा रहा

मीडिया में आई खबर के अनुसार ममता राज में बंगाल में उपद्रव की आशंका पहले से ही जताई जा रही थी। यही कारण है कि सिलिगुड़ी में बस ड्राइवर सिर पर हेलमेट लगाकर बस चलाते देखे गए है। बस ड्राइवरों का कहना है कि यहाँ उग्र प्रदर्शनकारियों से बचाव के लिए उन्हें हेलमेट पहनना पड़ा है। अब बंगाल में यह नौबत आ गई है की लोगो को तरह-तरह की चिंताएं सत्ता रही है और सड़क पर निकलने के पहले बहुत सोचना पढ़ रहा है।


In West Bengal’s Siliguri, A North Bengal State Transport Corporation(NBSTC) bus driver wears a helmet in wake of protests during #BharatBandh called by ten trade unions against anti-worker policies of Central Govt.

इतना ही नहीं बंगाल के उत्तर 24 परगना में हृदयपुर के पास रेलवे ट्रैक की पटरी से पुलिस द्वारा 4 देशी विस्फोटक गोले बरामद किए हैं। अगर वक़्त रहते इसे बरामद नहीं किया जाता तो कोई भी उन्होनी घटना हो सकती थी, जो पूरे देश को झंझोर देती। किन्तु पुलिस की मुस्तैदी से इसे वक़्त रहते टाल दिया गया।

अब देखना यह है की इस पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी क्या कार्यवाही करती हैं या इसी तरह से बंगाल की स्थिति गड़बड़ रहने वाली है। आपको बता दें की अब सोशल मीडिया पर लोग बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग भी करने लगे है। आपको बता दें की CAA कानून का सबसे ज्यादा विरोध ममता बनर्जी और उनके राज्य पश्चिम बंगाल में ही हुआ है।

Facebook Comments

Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!