Friday, September 25, 2020
Home > Ek Number > संजय राउत उतरे जया बच्चन के समर्थन में, कहा गंगा की तरह निर्मल है बॉलीवुड, कंगना ने गटर बताया था

संजय राउत उतरे जया बच्चन के समर्थन में, कहा गंगा की तरह निर्मल है बॉलीवुड, कंगना ने गटर बताया था

Bollywood is Ganga or gutter Sanjay Raut
Spread the love

Demo Edited Image

Delhi: कल परसों की ही बात है जब लोकसभा में भाजपा सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रैग मा-फिया के खिलाफ कार्यवाही की मांग की थी। इस पर पिनकते हुए 15 सितम्बर को जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्यसभा में रवि किशन को ही बिना नाम लिए गलत घोषित कर दिया और कहा की जिस थाली में खाते हो उसी में छेद करते हो।

रवि किशन ने तो ड्रैग मा-फिया के खिलाफ कार्यवाही की मांग की थी और इस पर दर्द हुआ जया बच्चन को। इसके बाद जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की तस्वीरें और विडियो भी सामने आने लगे, जहाँ वे पार्टी करती नज़र आ रही थी। अब जया बच्चन के समर्थन में 16 सितम्बर को शिवसेना आ कड़ी हुई है। आज शिवसेना ने अपने आधिकारिक अखबार ‘सामना’ में जया बच्चन का खुलकर समर्थन किया है।

इस लोकल मराठी अख़बार में संजय राउत (Sanjay Raut) ने जया बच्चन की तारीफ की और इसके साथ साथ बॉलीवुड की भी तारीफ की और कहा की बॉलीवुड (Bollywood) गंगा (Ganga) की तरह एकदम निर्मल है। मतलब फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) गंगा की तरह पवित्र है। यह बात लोगो को हास्यास्पद और अतिश्योक्ति अलंकार लग रही है। आपको बता दे की इससे पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड की तुलना गटर (Gutter) से की थी।

बता दे की सामना में जया बच्चन को बेबाक और सच्चा इन्सान बताया गया है, इसके अलावा रवि किशन और कंगना रानौत जैसे लोगो को छोटे लोग भी बताया गया है, जो की बॉलीवुड को साजिश के तहत बदनाम कर रहे है। इससे पहले भी सामना में ऐसे बेतुके लेख आते रहे हैं और संजय राउत अपनी किरकिरी करवाते रहे हैं।

उससे पहले बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई (Kangana Ranaut) के आने के 6 दिन बाद वापस अपने घर मनाली लौट गई थी। लेकिन महाराष्ट्र सरकार और उनके बीच जुबानी जंग बरकरार है। अब कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे पर सीखा कटाक्ष किया है।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में ट्वीट कर आदित्य ठाकरे (Aditya Thakeray) को घेरा है। उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर अपने बेटे को बचाने का आरोप लगाया है। ट्वीट कर कंगना ने लिखा, ‘महाराष्ट्र के सीएम की मूल समस्या यह है कि मैंने फिल्म मा-फिया, SSR के गुनहगारों और उनके ड्रैग रैकेट का पर्दाफाश किया, जिसके साथ उनके प्यारे बेटे (Uddhav Thakeray Son) आदित्य ठाकरे हैंग-आउट किया करते थे। यह मेरा बड़ा काम है, इसलिए अब वे मुझे ठीक करना चाहते हैं। ठीक है, देखते हैं कौन किसको ठीक करता है।’ मतलब कंगना अब उद्धव को ठीक करने की बात कर रही है।

इसके बाद लगातार शिवसेना और एक्ट्रेस के बीच बयानबाजी जारी थी। कंगना के हावी होने के बाद, बीमएसी ने बीते सप्ताह एक्ट्रेस का मुंबई के पाली हिल स्थित दफ्तर को अवैध निर्माण बताकर गिरा दिया था। बीएमसी ने दफ्तर के बाहरी हिस्से और अंदर भी कार्यवाही की थी, जिसके बाद कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जमकर पॉइंट किया था।

इससे पहले शिवसेना (Shiv Sena) ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए कंगना पर पॉइंट किया था। शिवसेना ने पूछा कि मुंबई को पाकिस्तान कहने वाली एक नटी (अभिनेत्री) के पीछे कौन है, इसके अलावा कंगना के खिलाफ फिल्मी हस्तियों के न बोलने को लेकर उन्हें भी आड़े हांथो लिया है।

सामना में लिखा कि “कम-से-कम अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आदि बड़े कलाकारों को तो सामने आना ही चाहिए था। मुंबई ने उन्हें भी दिया ही है। महाराष्ट्र के भूमि पुत्रों को एक हो जाना चाहिए। ऐसा ये मुश्किल दौर आ गया है।” सामना में फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को पॉइंट करते हुए लिखा गया है, संपूर्ण नहीं कम से कम आधे हिंदी फिल्म जगत को तो मुंबई के अपमान के विरोध में आगे आना चाहिए था। कंगना का मत पूरे फिल्म जगत का मत नहीं ऐसा कहना चाहिए था।

सामना में लिखा है कि “मुंबई ने उन्हें भी दिया ही है। मुंबई ने हर किसी को दिया है, लेकिन मुंबई के संदर्भ में आभार व्यक्त करने में कइयों को तकलीफ होती है। दुनियाभर के रहीसों का घर मुंबई में है, लेकिन मुंबई का अपमान होने पर ये सब गर्दन झुकाकर बैठ जाते हैं। कम से कम अक्षय कुमार आदि बड़े कलाकारों को तो सामने आना ही चाहिए था।” इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा की अब अगर संजय राउत अक्षय कुमार से भीड़ गए, तो सीन कुछ और ही हो जाना है और शिवसेना धराशाही हो जाना है।


Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!