Friday, September 25, 2020
Home > Ek Number > जया बच्चन पर बिफरी करणी सेना, कहा बॉलीवुड की उस थाली को ही तोड़ देना चाहिए

जया बच्चन पर बिफरी करणी सेना, कहा बॉलीवुड की उस थाली को ही तोड़ देना चाहिए

Karni Sena Vs Jaya Bachchan
Spread the love

File Edited Image

Delhi: समाजवादी पार्टी (Sapa Party) की सांसद औऱ दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन के ‘बॉलीवुड ड्रैग यूज’ वाले बयान पर रिप्लाई दिया, जो अब उन्हें भारी पड़ रहा है। अब सांसद जया पर करणी सेना ने प्रतिक्रिया दी है। श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना (Mahipalsingh Makrana of Karni Sena) ने जया बच्चन को उनकी बात पर जवाब दिया है।

BJP सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) ने पिछले सोमवार को संसद के मानसून सत्र के पहले दिन बॉलीवुड में ड्रैग का मुद्दा उठाया था। रवि ने कहा था कि इस गंभीर मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए, ये बेहद जरूरी है। मंगलवार को समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने बिना नाम लिए रवि किशन पर पॉइंट किया।

उन्होंने रवि किशन के बयान पर नाराजगी जताते हुए कहा, ‘कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की इमेज नहीं खराब कर सकते हैं। मैं लोकसभा के हमारे एक सदस्य के कल दिए बयान के लिए शर्मिंदा हूं। वह फिल्म इंडस्ट्री से आते हैं और इसी के खिलाफ बोल रहे थे। यह शर्मनाक है। कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।’ जया ने सांसद रवि किशन को आड़े हांथो लिया।

जया बच्चन (Jaya Bachchan) के इस बयान पर भाजपा सांसद रवि किशन ने बयान दिया है। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगा कि मैंने जो कहा जया जी उसका समर्थन करेंगी। फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई ड्रैग नहीं लेता है, लेकिन कुछ लोग दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री को बर्बाद करने के प्लान का हिस्सा हैं। जब मैं और जया जी इंडस्ट्री में आए थे, तब ऐसी स्थिति नहीं थी। लेकिन अब हमें इंडस्ट्री को बचाने की जरूरत है। मेरा कोई गॉड फादर नहीं था। मैंने खुद अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में मुकाम हासिल किया है। मैं खुद की बनाई थाली मैं छेद नहीं करता। बॉलिवुड के ड्रैग नेक्सस की बात कही थी। जया बच्चन जी के बयान से हैरान हूं।’ यह रवि किसन ने बातें कही।

जया की यह बात करनी सेना को नागवार गुजरी और श्री राजपूत करणी सेना (Rajput karni Sena) के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना (Mahipalsingh Makrana) में ट्वीट करते हुए कहा की ”जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते है, जया बच्चन। ऐसी हर एक थाली को ही तोड़ देना चाहिए जिसमे ड्रैग व नई प्रतिभाओं की बर्बादी बिछी हो।” बता दें कि जया ने शून्यकाल के दौरान फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की कथित साजिश’ का मुद्दा उठाया था औऱ कहा था कि ‘कुछ लोग इसी इंडस्ट्री में नाम कमाकर इस जगह को गटर कहते हैं।

जया बच्चन के इस बयान पर कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है। कंगना रनौत ने उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा नाम भी शामिल किया। कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा, जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को किशोरावस्था में पीड़ा दी गई होती, ड्रैग दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं, अगर अभिषेक लगातार धमकियां और शोषण की बात करते और एक दिन फंदे से झूलते पाए जाते, थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।

एक दिन पहले रवि किशन ने सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) में ड्रैग ऐंगल को लेकर लोकसभा (Lok Sabha) में कहा था, गलत पदार्थों की लत की समस्या बढ़ रही है। देश के युवाओं को नष्ट करने के लिए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं। हमारे पड़ोसी देश इसमें योगदान दे रहे हैं। पाकिस्तान और चीन से ये चीज़ें लाइ जाती है। इसे पंजाब और नेपाल में लाया जाता है।

रवि किशन ने आगे कहा की ‘ड्रैग की लत का शिकार बॉलीवुड (Bollywood) भी है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में इसकी लत काफी ज्यादा है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। NCB बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करे, लिप्त लोगो को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे। जिससे पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।’ लोग रवि किसान का सोशल मीडिया में समर्थन कर रहे है और अब रवि को कंगना का भी समर्थन मिल गया है।


Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!