Friday, September 25, 2020
Home > Ek Number > धाकड़ कंगना: फिल्म इंडस्ट्री को करण जोहर के बाप ने नहीं बल्कि इन महत्वपूर्ण लोगों ने बनाया

धाकड़ कंगना: फिल्म इंडस्ट्री को करण जोहर के बाप ने नहीं बल्कि इन महत्वपूर्ण लोगों ने बनाया

Kangana Ranaut on Karan Johar
Spread the love

File Image Used

Manali: मुंबई के बॉलीवुड (Bollywood) में मची हलचल अब थमने का नाम नहीं ले रही है। आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में कई तरह के मा-फिया पैर जमाये बैठे है, काले पैसे से लेकर, लड़कियों का काम और ड्रैग के लोग व्याप्त है। इसके अलावा बॉलीवुड में नेपोटिस्म का बोलबाला है और इसका सबसे बड़ा नाम कोई और नहीं बल्कि करण जोहर ही है, जिसका बॉलीवुड में एक बड़ा प्रोडक्शन हाउस है, जिसे “धर्मा प्रोडक्शन” के नाम से भी जाना जाता है। ये कई फिल्मे बना चुके है।

सोशल मीडिया में करण जोहर (Karan Johar) हमेशा से ही पाक परस्त, हिन्दू विरोधी मानसिकता का बॉलीवुड चेहरा मना जाता रहा है, इसने अपनी फिल्मो में बड़े पैमाने पर पाकिस्तानियों को काम दिया है और असल में पाकिस्तानियों के लिए बॉलीवुड का रास्ता भी इसी ने खोला था। एक वीडियो में पाया गया की ये अपने घर में ड्रैग की पार्टीयां करता है और साथ ही कई बड़े लोग ये बता चुके है की इनकी हरकतें कुछ ठीक नहीं है। बॉलीवुड में काम करने की चाहत रखने वाले युवकों क लिए अब उन्हें दिक्कत बताया जाने लगा है।

कंगना रानौत (Kangana Ranaut) ने आज इसे सॉलिड जवाब दिया और कहा की “बॉलीवुड को करण जोहर या उसके बाप (Karan Johar Father) ने नहीं बनाया, बॉलीवुड को टिकेट खरीदने वाले लोगो ने बनाया है, इस देश की जनता ने बनाया है”। बॉलीवुड में सिर्फ करण जोहर ही नहीं बल्कि कई तरह के और भी ब्रिगेट है, जिनमे खान ग्रुप भी शामिल है, जो बॉलीवुड को अपने पिता की बपौती और जागीर समझकर चलता है, पर इन लोगो को अब समझ जाने की जरुरत है की ये बॉलीवुड जनता से है, इन लोगो को जनता आसमान पर बिठा सकती है, तो जमीन पर गिरा भी सकती है। देश की जनता के इतनी शक्ति है की वे किसी को भी अर्श से फर्श और फर्श से अर्श पर आ सकते है।

असल में ट्विटर पर Manish Jagan Agrawal (मनीष जगन अग्रवाल) ने कंगना को तंज कस्ते हुए पुछा था की कंगना रनौत जी आप सबके संघर्षों को गलत बताकर और सबके ऊपर पॉइंट साधकर आगे बढ़ना चाहती हैं। कारन जोहर हों या अन्य फ़िल्म निर्माता सभी लोगों की सामूहिक मेहनत से ये भारतीय फिल्म इंडस्ट्री खड़ी हुई है,कोई भी इंडस्ट्री आपकी तरह सबको बुरा बोलकर 1-2 दिन में खड़ी नहीं हो जाती।

इस पर कंगना ने सॉलिड जवाब देते हुए लिखा की इंडस्ट्री सिर्फ़ करण जोहर या उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मज़दूर ने बनाई है, उस फ़ौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट ख़रीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासीयों ने बनाई है।

आज इससे पहले जया बच्चन के इस बयान पर भी कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है। कंगना रनौत ने उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा नाम भी शामिल किया। कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा, जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को किशोरावस्था में पीड़ा दी गई होती, ड्रैग दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं, अगर अभिषेक लगातार धमकियां और शोषण की बात करते और एक दिन फंदे से झूलते पाए जाते, थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।


Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!