Sunday, January 17, 2021
Home > Ek Number > ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को कीचड़ में गिराकर भाजपा के कमल को खिला दिया: Scindia Joins BJP

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को कीचड़ में गिराकर भाजपा के कमल को खिला दिया: Scindia Joins BJP

Spread the love

Presentation Photo Made By Ek Number News Staff

Bhopal, Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में जारी सियासी उठापटक के बीच दोपहर को ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल हो गए। इससे पहले सिंधिया भाजपा नेता जफर इस्लाम के साथ घर से निकले। सिंधिया ने मंगलवार को कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। भाजपा मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सिंधिया को सदस्यता दिलवाई।

कांग्रेस का हाथ छोड़ चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। भाजपा में सिंधिया को शामिल करने के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, आज हमारे लिए बहुत ही खुशी की बात है कि सिंधिया जी आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। मैं सभी कार्यकर्ताओं की तरफ से उनका स्वागत करता हूं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा, सबसे पहले मैं पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा जी को धन्यवाद देना चाहूंगा।

MAdhya Pradesh Latest News
Demo Image

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के BJP में शामिल होते ही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया का पार्टी में स्वागत करता हूं, मुझे पूरी उम्मीद है कि पार्टी में उनके आने के बाद प्रदेश में पहले से मजबूत भारतीय जनता पार्टी को और मजबूती मिलेगी।


Jyotiraditya Scindia joins Bharatiya Janata Party (BJP), in presence of BJP President JP Nadda.

भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा, राजमाता विजय राजे सिंधिया का मार्गदर्शन हमें सदा मिलता रहा। आज उनके पोते ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल हुए हैं। ज्योतिरादित्य युवा और उर्जावान नेता हैं। वे ऐसी परंपरा से आते हैं कि जिसने राजनीति को जनता की सेवा का माध्यम माना है।

शिवराज सिंह बोले, लगभग 18 महीने पहले 2018 में उन्होंने कांग्रेस पार्टी के लिए काम किया था. लेकिन कमलनाथ की सरकार ने मध्य प्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया। वादे नहीं निभाए गए। कसमें तोड़ दी गई। कमलाथ सरकार ने भ्रष्टाचार के नए रिकॉर्ड बनाए. बीजेपी की जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया।

भोपाल भाजपा कार्यालय में शिवराज सिंह (Shivraj Singh Chouhan) बोले, लगभग 18 महीने पहले 2018 में उन्होंने कांग्रेस पार्टी के लिए काम किया था। लेकिन कमलनाथ की सरकार ने मध्य प्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया। वादे नहीं निभाए गए। कसमें तोड़ दी गई। कमलाथ सरकार ने भ्रष्टाचार के नए रिकॉर्ड बनाए। बीजेपी की जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया।

शिवराज ने कहा, किसान, माताएं, बहनें इस सरकार से परेशान हैं और उन्हें कोस रही हैं। इसलिए सिंधिया जी ने आज पीएम मोदी पर विश्वास जताते हुए राष्ट्र की सेवा के लिए बीजेपी को चुना है। मैं उनका हृदय से स्वागत करता हूं। उनके आने से बीजेपी मध्य प्रदेश में औऱ मजबूत होगी। पूरे देश में सिंधिया जी की सक्रियता का लाभ बीजेपी को मिलेगा।

सिंधिया का पार्टी में स्वागत करते हुए शिवराज सिंह ने कहा, बीजेपी मध्य प्रदेश परिवार सिंधिया जी का बहुत बहुत स्वागत करता है। बता दें कि मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली में ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के तुंरत बाद भोपाल में प्रेस कॉन्फेंस को संबोधित किया। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया की बुआ और बीजेपी नेता यशोधरा सिंधिया भी मौजूद रहीं।

जानकारी हो की सत्र के बाद सिंधिया को केंद्र सरकार में मंत्री बनाया जाएगा। कमलनाथ सरकार के 6 मंत्रियों समेत 22 विधायकों ने सिंधिया के इस्तीफे की खबर लगते ही कांग्रेस को अलविदा कह दिया था। सूत्र बता रहे हैं कि इस्तीफा देने वाले सिंधिया समर्थक विधायकों में से 5 से 7 को मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद मंत्री पद दिया जा सकता है।


Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!