Wednesday, February 26, 2020
Home > Ek Number > कमलनाथ जी आपके हाँथ और आँखे जैकलिन से तो हटाओ, लोगो ने किया ट्रोल: Kamalnath On Jacqueline

कमलनाथ जी आपके हाँथ और आँखे जैकलिन से तो हटाओ, लोगो ने किया ट्रोल: Kamalnath On Jacqueline

Kamalnath Hand on Jacqueline Salman Khan
Spread the love

Image Credits: Twitter(@BeingSalmanKhan)

सलमान खान (Salman Khan) और जैकलिन फर्नॅंडेज़ (Jacqueline Fernandez) हाल ही में आईफा (IIFA) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए मध्य प्रदेश आये हुए थे। सलमान खान ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) से भी मुलाकात की और उन्हें अपना छोटा भाई बताया। राजधानी भोपाल (Bhopal) के मिंटो हॉल में आईफा अवार्ड (IIFA Award) की तारीख के ऐलान के लिए आयोजित कार्यक्रम में सलमान खान की मध्य प्रदेश से जुड़ी यादें ताजा हो गईं।

मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore) में जन्मे सलमान खान ने अपने बचपन की यादों को साझा करते हुए कहा, यहां आकर मुझे लगता है कि मैं अपने घर के मैदान में बैठा हूं। बचपन में पिता के साथ जीप में बैठकर मुंबई से इंदौर आता था और कुछ माह यहां रहने के बाद वापस मुंबई लौट जाता था। हमारी पैतृक संपत्ति भी इंदौर में है।

अभिनेता सलमान खान मज़ाक में कहा, मैं और अन्य भाई कंसीव तो मुंबई में हुए मगर डिलिवरी इंदौर में हुई। इससे पिताजी को भी पत्नी से 3-4 माह दूर रहने का मौका मिल जाया करता था। वहीं जब हम बड़े हुए तो इंदौर आते थे, पलासिया और बरतरी के खेत में रहना पसंद करते थे। सर्दी और गर्मी की छुट्टियां इंदौर में ही कटती थी। मध्यप्रदेश से अपने रिश्तों पर कहते हुए सलमान खान ने बताया कि वे करीब 39 साल पहले भोपाल आए थे और यहां के खंडेरा क्षेत्र में दो माह रहे थे। Salman Khan ने कहा, खंडेरा की फैमिली बड़ी थी, उसमें से कई लोग अब नहीं हैं, ईश्वर से उनके लिए कामना और जो हैं वे स्वस्थ्य रहें।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Madhya Pradesh Chief Minister Kamalnath) ने कहा की भोपाल (Bhopal) में आईफा के लिए आमंत्रित करने पर सलमान खान और आयोजकों को यह बात मजाक लगी थी, लेकिन, हमने उनसे कहा कि मध्यप्रदेश में अनेकता में एकता है। हमारे पास समंदर और बर्फ नहीं है, लेकिन हमारे पास जंगल है। कई धरोहरें हैं। सबसे बड़ी चीज यहां भाईचारे और एकता के वातावरण की है, वो किसी प्रदेश में नहीं है।

आगे कमलनाथ ने बताया की कुछ महीने पहले इंदौर में इंडियन टेलीविजन अकादमी अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ था। मैंने उनसे कहा था कि हम चाहते हैं कि लोग इंदौर की तुलना देश के अन्य शहरों से ही नहीं, बल्कि विश्व के बड़े-बड़े शहरों से करें। यह अवॉर्ड्स हो गए, तो बाद में कुछ लोग मुझे बोले, आप आईफा से बात क्यों नहीं करते।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा की सही बात तो ये है कि मैं आईफा भूल गया था। मैंने सोचा कोई फुटबाल से संबंधित मामला है। एफ आता है, तो हम सोचते हैं कि फुटबाल वाली बात है। फिर मुझे बताया गया कि इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अवॉर्ड्स। तब बात याद आई कि 15-16 साल पहले हमारा संबंध बना था। फिर मैंने इनसे चर्चा की। आज इसकी आधिकारिक घोषणा हो रही है।

इस बीच सलमान खान के साथ अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी मौजद रही और उन्होंने इस समारोह का बहुत आनंद उठाया। इस समारोह की कुछ तस्वीरें बहुत वायरल हो रही है जिस पर लोग मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamalnath) को मज़ाक ही मज़ाक में ट्रोल कर रहे हैं। असल में कमलनाथ की सलमान खान और जैकलिन (Jacqueline Fernandez) के साथ फोटो है, जिसमे कमलनाथ का बांयां हाँथ अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस की कमर पर है। इस पर लोगो ने कहा की कमलनाथ अंकल का हाँथ किधर है।

Madhya Pradesh CM Kamalnath with Salman Khan and Jacqueline Fernandez at Bhopal MP. Is this photo CM Kamalnath hand was on Jacqueline Fernandez waist. Kamalnath ka hanth Jacqueline Fernandez ki Kamar par waali photo viral.

एक ट्विटर यूजर कुंवर अजयप्रताप सिंह ने कहा की वाह क्या पकड़ है, पहली बार अपने CM को इतना खुश देखा है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की सलमान खान और जैकलिन के साथ एक अन्न फोटो है, जिसमे कमलनाथ की नजरे बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस के ऊपर है और जैकलिन काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है और इस तस्वीर को देखने से ऐसा आभास हो रहा है की कमलनाथ जैकलिन की खूबसूरती को निहार रहे है। ऐसे में लोगो ने और ट्विटर यूजर ने कहा की कमलू अंकल (Kamlu Uncle), अब बस भी करो और कितना देखोगे जैकलिन को।


Madhya Pradesh CM Kamalnath is Watching Actress Jacqueline Fernandez.

मध्यप्रदेश कांग्रेस के लोग जिन तस्वीरो को शेयर करके अभी तक बड़ा गर्व महसूस कर रहे थे, अब वही तस्वीरें कमलनाथ की ट्रोलिंग की वजह बन रही है। हमें एक दर्शक ने कहा की अब सोचने वाली बात है की इतने बड़े मंच पर मुख्यमंत्री कमलनाथ को यह शोभा नहीं देता है की वे अपनी बेटी की उम्र की एक अभिनेत्री के कमर में हाँथ डाले और उनकी खूबसूरती में इस तरह से निहारे। हालाँकि “एक नंबर न्यूज़” की हमारी टीम ने उस दर्शक को समझाया की असल में जैसा दिख रहा है वैसा नहीं है और कमलनाथ जी की ऐसी कोई मंशा भी नहीं रही होगी। किन्तु दर्शक ने हमें ही सुना दिया की जो तस्वीरों में दिखाई दे रहा है वही सही है और जनता सब जानती है।

Facebook Comments

Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!