Friday, September 25, 2020
Home > Dharma > कंगना कमांडो सुरक्षा में मनाली से मुंबई, मंडी में कुल देवी का आशीर्वाद लेके गरजेंगी शेरनी

कंगना कमांडो सुरक्षा में मनाली से मुंबई, मंडी में कुल देवी का आशीर्वाद लेके गरजेंगी शेरनी

Kangana Ranaut at Maa Ambika Devi Mandir
Spread the love

Presentation File Image

Mandi/Himachal Pradaesh: लेडी दबंग कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज दोपहर के बाद कड़ी सुरक्षा में CRPF जवानों के साथ हिमाचल में अपने गृहनगर (Home Town) मनाली (Manali) से मुंबई के लिए नकल गई है। अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ उनकी बहन रंगोली भी रही। मनाली में मीडिया के लोगो से बात करते हुए कंगना ने कहा मुंबई जा रही हूं, देशवासियों का बहुत प्यार और आशीर्वाद मुझे मिला है।

आगे कंगना ने मीडिया में बताया की आज मंडी स्थित पैतृक घर जा रही हूं और कल सुबह मुंबई जाऊंगी। बताया जा रहा है की कंगना मंडी में अपनी कुल देवी के मंदिर जाकर आशीर्वाद भी लेंगी, ताकि विरोधियों को पटकनी दे सकें। जब मीडिया कर्मियों ने संजय राउत पर सवाल किया, तो कंगना ने कहा वह मुंबई जाकर ही इस बारे में कुछ कहेंगी।

रिपोर्ट्स बता यही की जाने से पहले कंगना के PA ने सुरक्षा कर्मियों के साथ मीटिंग की है। आज दोपहर दो बजे कंगना Y कैटेगिरी की सुरक्षा में मनाली से मंडी (Mandi Himachal) के लिए रवाना हुईं। कंगना कुल देवी का आशीर्वाद लेने मंडी स्थित पैतृक गांव जाएंगी। कंगना ने जाने से पहले ट्वीट कर अपने प्रशंसकों का आभार जताया है।

देश की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा सोशल मीडिया द्वारा मेरे दोस्तों से बीएमसी को लेकर जो आलोचना मिली है, उसकी वजह से वे आज बुलडोजर लेकर नहीं आए, बल्कि कार्यालय में चल रहे रिसाव के काम को रोकने के लिए एक नोटिस चिपका गए हैं। कंगना ने कहा दोस्तों मुझे बहुत जोखिम हो सकता है। लेकिन मुझे पता है आप सभी से अपार प्रेम और समर्थन मिला है।

बता दे की कि शिवसेना नेता संजय राउत ने हाल ही में कंगना रनौत को मुंबई नहीं आने की राये दी थी। इसके बाद कंगना रनौत ने कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आएगी। सोमवार को Y कैटेगिरी की सुरक्षा केंद्र सरकार से मिलने के बाद कंगना ने मुंबई जाने की तैयारी की और बहन रंगोली और PA के साथ मनाली से कड़ी सुरक्षा में मुंबई के लिए रवाना हुईं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कंगना उनकी बहन रंगोली और पीए के कोरोना वायरस जांच के लिए सैंपल लिए हैं, जिनकी रिपोर्ट आ गई है।

कंगना रनौत का कोरोना सैंपल जांच में फेल हो गया है। अब कंगना का दोबारा से सैंपल लेकर जांच के लिए भेजना होगा। वहीं कंगना की बहन रंगोली और PA का सैंपल जांच में नेगेटिव आया है। सैंपल जांच में फेल होने से कंगना से मुंबई जाने की राह में रोड़ा बन सकता है। ऐसे में कंगना के मुंबई (Mumbai) जाने पर सशंय पैदा हो गया है।

इससे पहले, दोपहर बाद कंगना मनाली से अपने घर के लिए रवाना हुई थी और देर शाम कंगना अपने पैतृक गांव भांबला पहुंच गई है और अभी वहीं पर ही रुकी हुई है। मंडी जिला में होने के चलते अब मंडी जिला स्वास्थ्य विभाग की टीम घर जाकर कंगना का दोबारा सैंपल ले सकती है, लेकिन अभी तक इस बारे में स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

बता दे की कंगना के मंडी के विख्यात मंदिर जाने की भी चर्चा हो रही है। कंगना रनौत कुल देवी (Kul Devi) मंडी की माँ अम्बिका देवी है और माँ अम्बिका देवी मंदिर (Maa Ambika Temple Mandi) बहुत ही विख्यात है। इससे पहले भी कंगना रनौत ने लॉकडाउन का समय अपने परिवार के साथ मनाली में बिताया था। तब भी कंगना हिमाचल के मंडी में स्थित अपनी कुलदेवी के मंदिर (Kul Devi Mandir) में पहुंचीं थी। तब टीम कंगना रनौत के सोशल मीडिया अकाउंट पर यह फोटो शेयर की गई, जिसमें वह मंदिर में आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं। फोटो में वह ट्रडिशनल लुक में दोनों हाथ जोड़े दिख रही हैं।


Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!