Thursday, December 3, 2020
Home > Zabardast > विधायक अदिति सिंह और अंगद सैनी के विवाह समारोह में पहुंचे राजा भैया, ख़ास रही यह शादी

विधायक अदिति सिंह और अंगद सैनी के विवाह समारोह में पहुंचे राजा भैया, ख़ास रही यह शादी

Aditi Singh Marriage - Raja Bhaiya Visit
Spread the love

Delhi: उत्तरप्रदेश में रायबरेली विधायक अदिति सिंह के विवाह को लेकर बहुत चर्चा हो रही थी, लेकिन उनका विवाह अब हो गया है। पति और पत्नी दोनो ही कांग्रेस के विधायक है। पिछने दिनों खबर आई की Congress के दो विधायक आपस में जीवनभर साथ रहने का वादा करेंगे। ये गठबंधन पार्टी के लिए नही बल्कि जीवन भर साथ निभाने के लिए किया गया है। दोनो की शादी हो गई है।

उत्तरप्रदेश की रायबरेली सदर क्षेत्र से विधायक अदिति सिंह (MLA Aditi Singh) और पंजाब के नवांशहर से विधायक अंगद सैनी (MLA Angad Saini) कल विवाह बंधन में बंद गए हैं। राजनीति की गलियारों में दो पार्टियों के बीच महागठबंधन तो सभी ने सुना और देख भी है। ये गठबंधन सबसे अलग है। इसमे किसी पार्टी के लिए नही जीवन के लिए गठबंधन किया गया है।

दूल्हा और दुल्हन दोनों कांग्रेस विधायक हैं

ये बहुत कम देखने को मिलता है, जब एक ही पार्टी के दो विधायक जीवनसाथी बने हों, सभी को ये सुनकर आश्चर्य तो हुआ कि एक ही पार्टी के दो विधायकों में शादी हुई हो, लेकिन ये सच है। असल में दोनो विधायक Congress पार्टी के ही है। ये Congress के विधायक अदिति सिंह और अंगद सैनी हैं।

उत्तर प्रदेश की रायबरेली सदर विधानसभा सीट से विधायक अदिति सिंह (Congress MLA Aditi Singh) और पंजाब की शहीद भगत सिंह नगर सीट (नवांशहर) से विधायक अंगद सैनी (Punjab Congress MLA Angad Saini) की शादी को लेकर बहुत दिन से चर्चा हो रही थी, लेकिन कुछ स्पष्ट नही था लेकिन अब ये बात साफ हो गई है। दोनो की शादी पूरी हो गई हैं। दोनों का विवाह 21 नवंबर को दिल्ली में पूर्ण हो गया है।

प्रतापगढ़ से राजा भैया ने इस विवाह (Aditi Singh Marriage) में सिरकत की

कांग्रेस के दोनों विधायकों अदिति सिंह और अंगद सैनी के विवाह में उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ के विधायक और जनसत्ता दाल लोकतान्त्रिक पार्टी नेता रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया (Raghuraaj Pratap Singh Raja Bhaiya) भी शामिल हुए। इस विवाह समारोह में राजा भैया ने आके माहौल को और भी उत्साह जनक बना दिया। उनके समर्थकों ने इस विवाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साँझा भी की और शुभकामनाएं दी।

Raja Bhaiya at Aditi Singh Mairrage

23 नवंबर को एक पार्टी रखी गई है, जिसमे सभी करीबी रिश्तेदार के साथ पार्टी के कई नेता मौजूद रहेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माना जा रहा है कि शादी में कई सेलेब्रिटीज़ भी शामिल होंगी। अदिति और अंगद, दोनों ने साल 2017 में राजनीति में अपना पहला कदम रखा था। फिर दोनों ने अपने-अपने क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में विधायक का चुनाव लड़ा दोनो को सफलता भी मिली। दोनों ही राजनीतिक परिवारों से नाता रखते हैं।

अदिति सिंह Congress के बड़े नेता स्वर्गीय अखिलेश सिंह की सुपुत्री हैं, वहीं अंगद सैनी स्वर्गीय दिलबाग सैनी के सुपुत्र हैं। अदिति और अंगद, दोनों के परिवार ही राजनीति में अहम भूमिका अदा करते रहे हैं। अदिति के पिता स्व अखिलेश सिंह रायबरेली सीट से 5 बार विधायक पद पर रहे थे और अंगद के पिता स्व. दिलबाग सैनी नवांशहर सीट से 6 बार विधायक रहे थे।

इसी वर्ष अगस्त के महीने में गंभीर बीमारी के चलते अदिति के पिता का निधन हो गया था। मीडिया की खबरों के मुताबिक अदिति सिंह ने स्वंय ही अपने विवाह की बात की कही है। अदिति ने बताया कि यह शादी उनके पिताजी ने पक्की की है और वह अपने विवाह को लेकर बहुत प्रशन्न हैं।


Spread the love
Ek Number
Ek Number
This is Staff Of Ek Number News Portal with editor Nitin Chourasia who is an Engineer and Journalist. For Any query mail us on eknumbernews.mail@gmail.com
http://www.eknumbernews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2020 Ek Number News | Owned by Ek Number News Team.
error: Content is protected !!